गुरुग्राम के होटल में महिला को बंधक बनाकर किया मारपीट और यौन उत्पीड़न, नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलाया था होटल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 14, 2022

गुरूग्राम (हरियाणा)।यहां दो लोगों ने एक महिला को एक होटल के कमरे में कथित रूप से बंधक बनाकर रखा और उनमें से एक ने उसके साथ मारपीट की और उसका यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल की महिला बेरोजगार थी और एक आरोपी ने उसे अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर सेक्टर 46 में एक होटल में बुलाया।

इसे भी पढ़ें: अशोक स्तंभ को लेकर मचे बवाल के बीच अब मूर्तिकार सुनील देवड़े का आया बड़ा बयान

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे दो दिनों तक बंदी बनाकर रखा गया और एक आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करने की भी कोशिश की। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात महिला ने भागने की कोशिश की लेकिन उन दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसे लेकर कार से होटल से भागने की कोशिश की लेकिन निकास द्वार पर पुलिस वैन को खड़ा कर देखकर वे घबरा गये। पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी कार और महिला को पीछे छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में एक को गिरफ्तार कर लिया गया और एक अन्य फरार है। उसने बताया कि दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रमुख खबरें

Himachal के बाद मुंबई के धारावी में अवैध मस्जिद को तोड़ने आया बुलडोजर, भड़की मुस्लिम भीड़, बवाल शुरू

अब 3डी मेटावर्स पर भी दिखेंगी लखनऊ-प्रयागराज की गलियां, प्रदेश के 100 स्थलों का ऑडियो टूर भी होगा संभव

Rishabh Pant ने ठोकी टेस्ट करियर की छठी सेंचुरी, इस मामले में की MS Dhoni की बराबरी

Manipur violence Update | म्यांमार से 900 कुकी उग्रवादियों की घुसपैठ के बाद मणिपुर में सुरक्षा अलर्ट! पैरामिलिट्री फोर्स की कड़ी निगरानी, सुरक्षा सलाहकार का बयान जारी