गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने गोली लगने के बाद पहली बार बात की, फैंस को एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में बताया

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 02, 2024

एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा बुधवार सुबह मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में अपने पति से मिलने गईं। एक पपराज़ो द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, सुनीता ने गोविंदा के स्वास्थ्य और अस्पताल से उनकी छुट्टी के बारे में अपडेट दिया। अभिनेता को मंगलवार सुबह उनकी रिवॉल्वर से पैर में गोली लग गई।


सुनीता ने गोविंदा के बारे में बात करती हैं


मीडिया से बात करते हुए सुनीता ने कहा कि गोविंदा 'बेहतर' हैं। उसने हिंदी और अंग्रेजी में कहा, "सर का स्वास्थ्य अब बेहतर है। हम उन्हें आज सामान्य वार्ड में भर्ती करेंगे। वह कल से काफी बेहतर हैं। उन्हें कल या परसों छुट्टी दे दी जाएगी। सभी के आशीर्वाद से वह ठीक हो गए हैं।"


उन्होंने यह भी कहा, "हर जगह उनके लिए पूजा और प्रार्थनाएं की जा रही हैं। उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, इसलिए लोग उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। मैं फैन्स से कहना चाहूंगी कि वे घबराएं नहीं, वह ठीक हैं। कुछ महीनों के बाद वह ठीक हैं।" फिर से डांस करना शुरू कर पाऊंगा (हंसते हुए)।


गोविदा ने खुद को कैसे मारी गोली


मुंबई पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार सुबह करीब 4.45 बजे हुई जब गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर गलती से खाली हो गई जब वह इसे वापस अलमारी में रख रहे थे। वह उस समय कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे।


गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को फोन पर बताया, 'गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर वापस अलमारी में रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और बंदूक चल गई, जो उनके पैर में लगी। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत अभी भी अस्पताल में है।”


हादसे के बाद गोविंदा ने फैन्स के लिए एक मैसेज शेयर किया था


घटना के कुछ घंटे बाद गोविंदा ने एक ऑडियो संदेश में उनका इलाज करने वाले डॉक्टर और अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया। "नमस्कार, मैं गोविंदा हूं। मेरे प्रशंसकों, मेरे माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से, मैं अब बेहतर कर रहा हूं। मुझे एक गोली लगी थी, जिसे अब निकाल दिया गया है। मैं यहां के डॉक्टर डॉ. अग्रवाल जी को धन्यवाद देता हूं। मैं धन्यवाद देता हूं गोविंदा ने ऑडियो संदेश में हिंदी में कहा, आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए।


घटना की जानकारी मिलते ही निर्देशक डेविड धवन और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा गोविंदा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे।

प्रमुख खबरें

Family Tour Packages: अक्तूबर में बेंगलुरु से शुरू हो रहे ये टूर पैकेज, कम बजट में परिवार संग बनाएं घूमने का प्लान

Anil Ambani का रिलायंस समूह भूटान में लगाएगा 1,270 मेगावाट की परियोजनाएं

Sabalenka ने चीन ओपन में कीज को हराया, शंघाई मास्टर्स में मोनफिल्स जीते

Xiaomi का ये साउंडबार ग्लोबल मार्केट में रखने वाला है कदम, जानें खासियत और कीमत?