GOAT बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Thalapathy Vijay की फिल्म ने शुक्रवार को भारी गिरावट देखी, दूसरे दिन इतनी कमाई की

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2024

GOAT बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम उर्फ ​​GOAT ने दूसरे दिन अपने बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में गिरावट देखी। Sacnilk के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ़ 24.75 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें इसका बड़ा योगदान इसके ओजी तमिल वर्शन का रहा। पोर्टल के अनुसार, GOAT के हिंदी और तेलुगु वर्शन ने क्रमशः 1.5 करोड़ रुपये और 1.25 करोड़ रुपये कमाए। सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के दो दिन बाद, भारत में GOAT का कुल नेट कलेक्शन वर्तमान में 68.75 करोड़ रुपये है। हालांकि, व्यापार विश्लेषक शनिवार और रविवार को अच्छे कारोबार की भविष्यवाणी कर रहे हैं। ऑक्यूपेंसी के मामले में, ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम ने शुक्रवार को कुल 60.38 प्रतिशत तमिल ऑक्यूपेंसी हासिल की, जिसमें शाम और रात के शो का बड़ा योगदान रहा।

 

इसे भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2024: अंकिता लोखंडे, अल्लू अर्जुन और दीपिका पादुकोण सहित अन्य सितारों ने जश्न मनाना शुरू किया | Video


GOAT में कैमियो

GOAT इस समय फिल्म प्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, न केवल इसके मुख्य कलाकार थलपति विजय की वजह से, बल्कि इसके विशेष किरदारों की वजह से भी। फिल्म में एमएस धोनी, त्रिशा कृष्णन, शिवकार्तिकेयन, वाईजी महेंद्रन और दिवंगत अभिनेता कैप्टन विकायकांत के एआई संस्करण सहित पांच कैमियो हैं।


फिल्म के बारे में

ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम उर्फ ​​GOAT कथित तौर पर लगभग 400 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर बनी है, जो इसे 2024 में निर्मित सबसे महंगी फिल्मों में से एक बनाती है। थलपति विजय के अलावा, फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल आमिर, मीनाक्षी चौधरी, पार्वती नायर, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन, युगेंद्रन वासुदेवन और अकिलन भी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 20 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से होगी रिलीज Veer-Zara, दिखेगी शाहरुख-प्रीति जिंटा की लव स्टोरी


GOAT को वेंकट प्रभु ने लिखा और निर्देशित किया है और इसका संगीत युवान शंकर राजा ने दिया है। सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में लगभग 1 मिलियन टिकट बेचे।


थिएटर में रिलीज होने से पहले, GOAT ने दुनिया भर में एडवांस बुकिंग कलेक्शन में 50 करोड़ रुपये पार कर लिए हैं, जिससे यह विजय की दूसरी बैक-टू-बैक फिल्म बन गई है, जिसने पिछले साल ब्लॉकबस्टर लियो के बाद प्री-सेल्स से इतना कम स्कोर किया है।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी