GOAT Advance Booking | थलपति विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ओपनिंग की

By रेनू तिवारी | Sep 02, 2024

थलपति विजय की 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' (GOAT) 5 सितंबर को रिलीज होने वाली है और इसने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है। तमिल पैन-इंडिया फिल्म भारत में पहले दिन से ही शानदार कारोबार कर रही है, जबकि इसकी ग्रैंड रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के लिए तीन दिन बचे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18: स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के बावजूद Salman Khan होस्ट के तौर पर वापसी करेंगे? ये है ताजा अपडेट


वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित 'GOAT' ने पहले दिन ही करीब 3.68 लाख टिकटें बेच ली हैं, जिससे बिना ब्लॉक की गई सीटों के करीब 7.94 करोड़ रुपये की कमाई हुई है, ट्रेड वेबसाइट Sacnilk ने बताया। ब्लॉक की गई सीटों को जोड़ने पर कुल कमाई 10.52 करोड़ रुपये हो गई है, जो इस साल किसी तमिल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा प्री-सेल बिजनेस में से एक है। वास्तव में, 'GOAT' जल्द ही इस साल सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग नंबर वाली तमिल फिल्म बनकर उभरेगी, जो 'इंडियन 2' को पीछे छोड़ देगी।

 

इसे भी पढ़ें: Sidharth Shukla अपनी विचारों से थे बेहद स्पष्ट, भीड़ से विपरीत जाने से कभी नहीं डरे, तीसरी पुण्यतिथि पर जानें एक्टर की अनसुनी कहानी


'GOAT' ने रिलीज से 3 दिन पहले बनाया रिकॉर्ड

कमल हासन अभिनीत इस फिल्म ने प्री-सेल के दौरान 11.20 करोड़ रुपये की कमाई की और 'GOAT' को इस संख्या को पार करने और रिलीज से पहले ही अपना पहला रिकॉर्ड बनाने में बस कुछ घंटे और लगेंगे। फिल्म का अधिकतम कारोबार तमिलनाडु और कर्नाटक से हुआ है, जिसमें बेंगलुरु और चेन्नई टिकट बिक्री में सबसे आगे हैं।


फिल्म ने अपने तमिल संस्करण के लिए अकेले 3.64 लाख टिकट बेचे हैं। IMAX से 1637 और जोड़ दें, तो तमिल में कुल 3,65,724 टिकट बिक चुके हैं। तमिल संस्करण से कुल कमाई करीब 79,051,774.1 रुपये (7.90 करोड़ रुपये) है। बाकी 3.4 लाख रुपये तेलुगु बाजार से आए हैं।


'GOAT' भारत में करीब 40 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग दर्ज करने की उम्मीद कर रही है, जिसमें एडवांस बुकिंग से 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई होगी। फिल्म साउथ मार्केट में सोलो रिलीज होगी और हिंदी बेल्ट में इसका मुकाबला केवल 'स्त्री 2' से होगा, जो सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है और अपने चौथे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है।


निर्माता फिल्म के हिंदी संस्करण को 'थलपति विजय इज द गोट' के नाम से रिलीज करेंगे। इस साल की शुरुआत में राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा के बाद यह विजय की पहली फिल्म है। वास्तव में, यह इस साल बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक है जिसका बजट लगभग 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल अमीर, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

 


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी