Video | 'चेहरे की रौनक गायब, आंखों के नीचे झुर्रियां...', आखिर Samantha Ruth Prabhu की खूबसूरती को किसकी नजर लगी?

By रेनू तिवारी | Aug 23, 2024

सामंथा रूथ प्रभु ने गुरुवार रात मुंबई में सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जिससे उनके प्रशंसक चिंतित हो गए। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, अभिनेत्री को एक कार्यक्रम में पहुंचने पर पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखा गया। उन्होंने एक काले रंग की पोशाक पहनी थी, अपने बालों को खुला रखा था और बहुत कम एक्सेसरीज़ पहनी थीं।


हालांकि, वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद, प्रशंसक सामंथा के लिए चिंता व्यक्त करते हुए कमेंट सेक्शन में पहुंचे। जबकि कुछ ने उल्लेख किया कि वह पहचान में नहीं आ रही थी, दूसरों ने तर्क दिया कि अभिनेत्री ने बहुत अधिक वजन कम कर लिया है। "वह इतनी सुंदर क्यों नहीं लग रही है," एक प्रशंसक ने लिखा "हे भगवान, उसका चेहरा इतना बदल गया है!! मैं तब तक पहचान नहीं पाया जब तक मैंने कैप्शन नहीं पढ़ा!!" एक और ने लिखा-"बेहद दुबला और चेहरा बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहा है। 


नेटिज़न्स में से एक ने दावा किया कि सामंथा ने कई सर्जरी करवाई होंगी। यूजर ने लिखा, "सर्जरी के जाल में फंस गई और अपनी सारी असली मासूमियत और खूबसूरती खो बैठी।" एक अन्य प्रशंसक ने सहमति जताते हुए लिखा, "वह बहुत अलग दिख रही है..बोटोक्स और फिलर्स के कारण अपनी प्राकृतिक सुंदरता खो बैठी है।" एक प्रशंसक ने चिंता व्यक्त की और पूछा कि क्या वह खुश नहीं है। "वह खुश नहीं दिखती, उसकी मुस्कान गायब है," टिप्पणी में लिखा था।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, सामंथा रूथ प्रभु जल्द ही सिटाडेल: हनी बनी में दिखाई देंगी। यह सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय श्रृंखला है, जिसे मूल रूप से प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने अभिनीत किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Border 2 में Suniel Shetty के किरदार के बेटे की भूमिका निभाएंगे Varun Dhawan? जानिए पूरी जानकारी


इस महीने की शुरुआत में, सिटाडेल: हनी बनी का टीज़र रिलीज़ किया गया था, जब सामंथा ने वरुण धवन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की और कहा, "वह जिस पल जागता है, उसी पल से बस यही सोचता है कि अपने शिल्प को कैसे बेहतर बनाया जाए। वह लगातार इस बात पर ध्यान केंद्रित करता है कि प्रत्येक दृश्य को बेहतर कैसे किया जाए। वह न केवल अपने काम के प्रति समर्पित है, बल्कि वह उन सबसे अच्छे इंसानों में से एक है जिनसे मैं कभी मिली हूँ।"

 

अभिनेत्री ने कहा, "उनका अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर और सकारात्मक रवैया यह सुनिश्चित करता है कि सेट पर हर कोई खुश रहे। वह हमेशा मुस्कुराते रहते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि उनके आस-पास के किसी भी व्यक्ति के लिए कभी भी कोई बुरा दिन न हो। 'सिटाडेल' में, उन्होंने अपनी भूमिका के लिए एक बिल्कुल नया दृष्टिकोण पेश किया है, खासकर एक्शन दृश्यों में, एक नया और अनूठा दृष्टिकोण दिखाते हुए।"

 

इसे भी पढ़ें: फैशन इन्फ्लुएंसर Insha Ghaii ने अपने पति Ankit Kalra की मौत का कारण बताया, कैसे गयी 29 साल के एक जवान लड़के की जान?

 

वरुण और सामंथा के अलावा, सिटाडेल: हनी बनी में के के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, काशवी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी