Ganesh Chaturthi 2024: अंकिता लोखंडे, अल्लू अर्जुन और दीपिका पादुकोण सहित अन्य सितारों ने जश्न मनाना शुरू किया | Video

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2024

गणेश चतुर्थी 2024 का जश्न पूरे देश में शुरू हो गया है, खासकर महाराष्ट्र में, बॉलीवुड और अन्य फिल्मी हस्तियां पूरे जोश के साथ इस उत्सव को मना रही हैं। सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, अंकिता लोखंडे और अल्लू अर्जुन जैसी हस्तियां अपने घरों में भगवान गणेश की मूर्तियाँ लेकर आई हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शुक्रवार को प्रतिष्ठित सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करके अपने गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत की। इस शुभ अवसर पर देखें कि इस साल फिल्मी सितारे और अन्य हस्तियां किस तरह से त्योहार मना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | रातों रात नेशनल क्रश बनीं Shweta Tiwari, बोल्डनेस में उर्फी जावेद को भी मात देती हैं संजय दत्त की लाडली


टीवी और फिल्म अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ गणेश चतुर्थी मना रही हैं। शनिवार को, अभिनेत्री ने अपने उत्सव की कई तस्वीरें और वीडियो दिखाते हुए एक पोस्ट साझा किया।


शुक्रवार को, माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया। मुंबई के प्रतिष्ठित मंदिर में प्रवेश करते हुए दोनों के कई वीडियो इंटरनेट पर घूम रहे हैं। उन्हें देखें।

 

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan और Sara Ali Khan को फिर से डेटिंग शुरू कर देनी चाहिए? कॉल मी बे की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों के बीच दिखी केमिस्ट्री!


पलाश मुच्छल ने अपनी बहन और गायिका पलक मुच्छल के साथ गणपति बप्पा का अपने घर में पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया। पैपराज़ो विरल भयानी द्वारा शेयर किया गया वीडियो देखें।


अभिनेत्री शेफाली जरीवाला ने भी भगवान गणेश की मूर्ति का स्वागत किया और वह मुस्कुराती हुई नज़र आईं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में से एक में शेफाली भगवान गणेश की मूर्ति पकड़े हुए और 'गणपति बप्पा मौर्य' का नारा लगाते हुए दिखाई दे रही हैं।



प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी