Ganesh Chaturthi 2024 | Kartik Aaryan ने लालबागचा राजा के दर्शन किए, भगवान गणेश से आशीर्वाद लिया

By रेनू तिवारी | Sep 07, 2024

गणेश चतुर्थी 2024 के अवसर पर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शनिवार सुबह भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने के लिए प्रतिष्ठित लालबागचा राजा के दर्शन किए। उन्होंने अपने परिवार के साथ लालबागचा राजा के दर्शन किए और अभिनेता की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। देखें कार्तिक की इस साल की लालबागचा राजा की यात्रा परिवार के साथ। यह पहली बार नहीं है जब कार्तिक ने प्रतिष्ठित लालबागचा राजा के दर्शन किए हैं, पिछले साल भी अभिनेता ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर आशीर्वाद लिया था।

 

इसे भी पढ़ें: 'मसान' से लेकर 'सोनचिड़िया' तक... ये 5 बेहतरीन बॉलीवुड फ़िल्में जिन्हें फिर से रिलीज़ किया जाना चाहिए


कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो, कार्तिक को आखिरी बार चंदू चैंपियन में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला और फिल्म समीक्षकों ने भी इसकी सराहना की। यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म, अमेज़न प्राइम वीडियो पर उतरी, जहाँ यह शीर्ष 10 पिक्स में रही।


चंदू चैंपियन मुरलीकांत पेटकर की असाधारण कहानी बताती है, एक ऐसे व्यक्ति जिसने हार मानने से इनकार कर दिया और जीत हासिल करने के लिए सभी बाधाओं को पार किया। कार्तिक का समर्पण इस किरदार को जीवंत करता है, और इस भूमिका को पूरी तरह से निभाने के लिए अपना दिल और आत्मा लगा देता है। उन्होंने फिल्म में तीन अलग-अलग खेलों, कुश्ती, तैराकी और मुक्केबाजी को दर्शाया।

 

इसे भी पढ़ें: Video | KBC में Manu Bhaker ने Amitabh Bachchan को सुनाया फिल्म मोहब्बतें से डायलॉग, फैन्स ने पूछा, ‘आप कब डेब्यू कर रही हैं?’


वह अगली बार भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगे, जो इस साल के अंत में बड़े पर्दे पर आने वाली है। कार्तिक के अलावा, फिल्म में त्रिप्ति डिमरी और विद्या बालन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


उनकी अन्य बड़ी परियोजनाओं में कुणाल कोहली की रयान: फर्स्ट मिशन शामिल है, जिसमें फरदीन खान और मानुषी छिल्लर भी हैं। वह त्रिप्ति डिमरी और अर्जुन पांचाल के साथ आशिकी 3 में भी अभिनय करेंगे। कार्तिक के पास मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित पति पत्नी और वो 2 भी है।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी