'बाढ़ प्रभावित इलाके में 1000-1500 लोग फंसे हुए हैं', केजरीवाल से गंभीर का सवाल- आपने बुनियादी ढांचे पर कितना खर्च किया

By अंकित सिंह | Jul 12, 2023

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बाढ़ की स्थिति पर सचिवालय में एक आपात बैठक की अध्यक्षता की। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर हरियाणा में हथिनीकुंड बैराज से पानी छोड़ने में हस्तक्षेप करने की मांग की। केजरीवाल ने यह भी कहा कि उन्होंने जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से बात की है। हालांकि, वह इसको लेकर केंद्र पर आरोप भी लगा रहे हैं। वहीं, पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी लगातार राहत और बचाव कार्य में लगे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Delhi Ordinance: इस पर रोक जरूरी...केजरीवाल सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब


1000-1500 लोग फंसे हुए हैं

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि मयूर विहार फेज I के पास बाढ़ प्रभावित इलाके में बच्चों सहित 1000-1500 लोग फंसे हुए हैं। मैंने उन्हें बचाने के लिए नाव उपलब्ध कराने के लिए डीएम से बात की है। दिल्ली के लोग हमारी जिम्मेदारी हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री से सवाल किया जाना चाहिए कि उनकी सरकार ने शहर के बुनियादी ढांचे पर कितना पैसा खर्च किया है। यह समय राजनीति करने का नहीं है। 

 

इसे भी पढ़ें: Supreme Court: अध्यादेश को लेकर दिल्ली सरकार को राहत, सुनवाई के लिए तैयार हुआ सुप्रीम कोर्ट


भाजपा ने क्या कहा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब जब दिल्ली पर कोई विपत्ति आती है तो अरविंद केजरीवाल गायब हो जाते हैं- चाहे वो कोरोना का समय हो या फिर यमुना जी में आई बाढ़। उन्होंने कहा कि केजरीवाल प्री-मानसून के नाम पर जो बजट आवंटित हुआ उसका ऑडिट करवाएं। केजरीवाल श्वेत पत्र जारी करें कि नालों की कितनी सफाई हुई और उनमें से कितनी गाद निकाली गई। भाजपा दिल्ली की जनता की सेवा में तत्पर है। अरविंद केजरीवाल कितनी भी ओछी राजनीति कर लें हमें जनता की सेवा करने से नहीं रोक सकते। 

प्रमुख खबरें

उत्तर प्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोक जनशक्ति पार्टी-राम विलास

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में दिव्यांग छात्र को मिला फोन एक अज्ञात व्यक्ति ने छीना, मुकदमा दर्ज

एक देश, एक चुनाव का प्रस्ताव अव्यावहारिक: कमलनाथ

Rock Salt Health Benefits: डाइट में शामिल करें सेंधा नमक, मिलेंगे यह जबरदस्त फायदे