New OTT Projects | Mehta Boys से लेकर Do Patti तक, ओटीटी पर 5 सबसे प्रतीक्षित शो और फिल्में

By रेनू तिवारी | Oct 04, 2024

OTT प्लेटफ़ॉर्म हर हफ़्ते आकर्षक नई सामग्री से भरे होते हैं। यहाँ हमने पाँच आगामी प्रोजेक्ट की सूची तैयार की है, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे सबसे ज़्यादा प्रतीक्षित हैं। ये पाँच आगामी प्रोजेक्ट सभी को उत्साहित कर रहे हैं। डरावनी थ्रिलर से लेकर उत्साहवर्धक ड्रामा तक, आने वाले समय में देखने लायक शीर्ष OTT रिलीज़ यहाँ दी गई हैं-

 

इसे भी पढ़ें: Kick 2 Officially Announced | Salman Khan की Devil के रूप में वापसी, साजिद नाडियाडवाला ने शेयर की तस्वीर, फैंस हो गये खुश


1. दो पत्ती

काजोल और कृति सनोन अभिनीत एक मनोरंजक रहस्य थ्रिलर, दो पत्तियाँ दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शशांक घोष द्वारा निर्देशित, यह एक रहस्यमय मामले को उजागर करती है जो अप्रत्याशित तरीकों से दो ज़िंदगियों को आपस में जोड़ती है।


2. द मेहता बॉयज़

मेहता बॉयज़ एक भावनात्मक रोलरकोस्टर होने का वादा करता है, जो दर्शकों को हास्य, जीवन के सबक और दिल को छू लेने वाले क्षणों से भरी एक पुरानी यात्रा पर ले जाता है। कथानक एक पिता-पुत्र की जोड़ी पर केंद्रित है, जो एक अप्रत्याशित 48 घंटे के रोमांच में एक साथ फंस जाते हैं, जिससे उन्हें अपने तनावपूर्ण संबंधों और गहरे मतभेदों का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। अविनाश तिवारी और बोमन ईरानी अभिनीत, मेहता बॉयज़ एक दिलचस्प फिल्म लगती है।

 

इसे भी पढ़ें: Video | 58 साल के सलमान खान के लिए आया मैरिज प्रपोजल, बला की खूबसूरत है लड़की, क्या पिघल गये सुपरस्टार? ये रहा जवाब...


3- CTRL

एक साइबर-थ्रिलर, CTRL डिजिटल युग के खतरनाक पक्ष की खोज करता है। अनन्या पांडे और विहान समत सहित गतिशील कलाकारों की टुकड़ी से सजी यह सीरीज़ अपने उतार-चढ़ाव से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।


4- मंडला मर्डर्स

वाणी कपूर इस गहन रहस्य में कलाकारों का नेतृत्व कर रही हैं, उनके साथ वैभव राज गुप्ता सह-कलाकार हैं। यह सीरीज़ रहस्य, एक्शन और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक मनोरंजक कहानी का वादा करती है। मंडला मर्डर्स एक गहन थ्रिलर होने का वादा करता है। वाणी कपूर इस मनोरंजक रहस्य में कलाकारों का नेतृत्व करती हैं, जिसमें वैभव राज गुप्ता सह-कलाकार हैं। यह सीरीज़ रहस्य, एक्शन और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक रोमांचक कहानी का वादा करती है। सुरवीन चावला और जमील खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो रहस्य को और बढ़ाते हैं। मंडला मर्डर्स क्षितिज पर सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित थ्रिलर में से एक है, जो एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी और एक रोमांचक कथानक को एक साथ लाती है।



5- सिटाडेल: हनी बनी

अंतर्राष्ट्रीय हिट सिटाडेल के निर्माताओं की ओर से, सिटाडेल: हनी बनी, जासूसों और गुप्त अभियानों की मनोरंजक दुनिया में स्थापित एक भारतीय स्पिन-ऑफ है। इस हाई-ऑक्टेन सीरीज़ में एक्शन, ड्रामा और वैश्विक साज़िश है, जिसमें नए किरदार मुख्य भूमिका में हैं।


ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म हर दर्शक के लिए कुछ न कुछ प्रदान करने के लिए तैयार हैं। चाहे आप रहस्य, तकनीकी थ्रिलर या दिल को छू लेने वाले नाटकों का आनंद लेते हों, ये नई फ़िल्में हमें 2024 में मनोरंजन और व्यस्त रखने का वादा करती हैं।



प्रमुख खबरें

जब रितेश देशमुख ने Genelia से कर लिया रिश्ता खत्म, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Satara क्षेत्र में मजबूत हुई बीजेपी, विधानसभा चुनाव में बढ़ेगी विपक्षी Maha Vikas Aghadi की मुश्किलें

Solapur क्षेत्र में बीजेपी पर कम हुआ मतदाताओं का भरोसा, लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव के पहले दिया स्पष्ट संदेश

Haryana election: हरियाणा में वोटिंग खत्म, 8 अक्टूबर को आएंगे नतीजे