French के राष्ट्रपति Emmanuel Macron ने 2024 पेरिस ओलंपिक कार्यक्रम में Nita Ambani का स्वागत किया, तस्वीर वायरल

By रेनू तिवारी | Jul 24, 2024

नीता मुकेश अंबानी ने पेरिस में एक ओलंपिक कार्यक्रम में भाग लिया और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। वह फ्रांस की राजधानी में आयोजित लुई वुइटन फाउंडेशन में 142वें अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) सत्र के उद्घाटन समारोह में शामिल हुईं। मैक्रों से नीता अंबानी का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें राष्ट्रपति उनका हाथ चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कार्यक्रम के लिए, नीता अंबानी ने कढ़ाई से सजी लाल रंग की ड्रेस पहनी थी।

 

इसे भी पढ़ें: Manoj Kumar Birthday Special: जब अभिनेता मनोज कुमार ने भारत सरकार के खिलाफ कोर्ट केस जीता


पेरिस ओलंपिक 2024

2024 पेरिस ओलंपिक के लिए, भारत 16 खेल विधाओं में कुल 117 एथलीट भेजेगा। यह चार साल पहले टोक्यो गए 121 सदस्यीय दल से थोड़ा कम है। टोक्यो दल से गायब नामों में महिला हॉकी टीम शामिल है, जो क्वालीफाई नहीं कर पाई, मैरी कॉम, जो रिटायर हो चुकी हैं, लॉन्ग जंपर श्रीशंकर मुरली, जो चोट के कारण नाम वापस ले चुके हैं और फ़ेंसर भवानी देवी, जो भी क्वालीफाई नहीं कर पाईं।    

 

इसे भी पढ़ें: Phir Aayi Hasseen Dillruba Poster | नेटफ्लिक्स ने शेयर किया 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर


2024 पेरिस ओलंपिक का उद्घाटन समारोह शुक्रवार, 26 जुलाई को होगा। इस साल के ओलंपिक में 206 देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले कुल 10,500 एथलीट भाग लेंगे। 24 जुलाई को आधिकारिक उद्घाटन समारोह से पहले कुछ खेल शुरू हो जाएंगे। पेरिस ओलंपिक 2024 का समापन 11 अगस्त को होगा।


इस बीच, नीता अंबानी के लिए 2024 शानदार रहा क्योंकि वह अपने बेटे अनंत की शादी के कई समारोहों में व्यस्त थीं। अनंत अंबानी ने इसी महीने राधिका मर्चेंट के साथ शादी की और शादी के हर कार्यक्रम में सितारों की मौजूदगी रही।

 


प्रमुख खबरें

रोडवे सॉल्यूशंस इंडिया इंफ्रा को महाराष्ट्र में 4,700 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का मिला ठेका

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष