Gehlot सरकार के पांच साल काला अध्याय : वसुंधरा राजे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 03, 2023

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने राज्य के लोगों से बहुत कुछ छीना है और बदले में बहुत कम लौटाया है। राजे ने राज्य सरकार द्वारा प्रदान की गई राहतों को भी नाटक करार दिया।

ह पाली जिले के बाली निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पुष्पेंद्र सिंह राणावत के नामांकन दाखिल करने के दौरान एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने अपने पूरे कार्यकाल में लोगों को घाव दिए हैं।अब वह अपने शासन के अंत में राहतें दे रही है, जो एक नाटक के अलावा और कुछ नहीं है। यह सरकार अपना खजाना खोल रही है, जो सिर्फ एक दिखावा है।’’ राजे बृहस्पतिवार दोपहर एक बजे अपने हेलीकॉप्टर से बाली के किला मैदान पहुंचीं।

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस उन लोगों को झूठे सपने दिखा रही है, जो इस खेल को समझते हैं। राजे ने कहा, आखिरी समय में मिली इन राहतों का सच जनता भलि-भांति जानती है। इस सरकार के पांच साल काला अध्याय हैं, जिनमें किसानों के आंसू, महिलाओं की चीखें, दलितों का उत्पीड़न और युवाओं की निराशा शामिल है।

उन्होंने अपनी पिछली सरकार के दौरान शुरू की गई सभी योजनाओं को निलंबित करने के लिए भी कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।

प्रमुख खबरें

सीरिया में अमेरिकी हवाई हमलों में 37 आतंकवादी मारे गए

कन्नौज में कच्चा मकान गिरने से दो सगे भाई-बहन की मौत

झारखंड में नदी में डूबने से तीन लड़कियों की मौत

नसरल्लाह की मौत के बाद China ने सभी पक्षों, खासकर इजराइल से तनाव घटाने की अपील की