वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने तमिलनाडु सरकार पर लगाया राम से नफरत करने का आरोप, सरकार ने लिया ये फैसला

By रितिका कमठान | Jan 21, 2024

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह 22 जनवरी को किया जाना है। प्लांट प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या समिति प्रदेश में तैयारियां तेजी से जारी है। देश भर में भक्त भगवान राम की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। पूरा देश भगवान राम के रंग में रंग चुका है। देश की कोने कोने से कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें भक्त भगवान राम के भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। 

इसी बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो गया है। स्पीड में निर्मला सीतारमण ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने तमिलनाडु सरकार पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया है।

 

दरअसल वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया है। स्पीड में निर्मला सीतारमण ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या राम मंदिर कार्यक्रमों के लाइव टेलीकास्ट को बंद कर दिया है। तमिलनाडु में प्रभु श्री राम के 200 से अधिक मंदिर है। HR&CE द्वारा प्रबंधित मंदिरों में श्री राम के नाम पर किसी भी प्रकार की पूजा, भजन, कीर्तन, प्रसादम एवं अन्नदान की अनुमति नहीं है। पुलिस निजी तौर पर संचालित मंदिरों को भी कार्यक्रम आयोजित करने से रोक रही है। वे आयोजकों को धमकी दे रहे हैं कि वे पंडाल तोड़ देंगे। मैं DMK राज्य सरकार के इस हिंदू विरोधी, घृणित कार्रवाई की कड़ी निंदा करती हूं।

 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि तमिलनाडु के कई हिस्सों में दिल दहला देने वाले दृश्य देखने को मिल रहे है। भजन आयोजित करने, गरीबों को खाना खिलाने, मिठाइयां बांटने, खुशी मनाने से तमिलनाडु में लोगों को रोका जा रहा है। एक तरफ जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अयोध्या में भगवाम राम की प्राण प्रतिष्ठा करते हुए देखना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ तमिलनाडु सरकार ने ये फैसला किया है जो पूरी तरह से हिंदू विरोधी है। यह I.N.D.I गठबंधन के प्रमुख साथी #DMK का हिंदू विरोधी कदम है।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान