मुंबई की फैशन स्ट्रीट में लगी भयंकर आग, 10 दुकानें जलकर खाक, लाखों का समान भस्म

By रेनू तिवारी | Nov 05, 2022

मुंबई। मुंबई का जनपथ मानी जाने वाली शन स्ट्रीट मे आग लगने से 10 से ज्यादा दुकाने घलकरल खाक हो गयी और इसमें रखा सामान भी धू-धू करके जल गया। जब आग लगी तब वहां कई लोग थे लेकिन समय से आग की सूचना लगने के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया लेकिन दुकानों में रखा लाखों का माल जलकर भस्म हो गया। नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार दोपहर मुंबई फैशन स्ट्रीट में सड़क किनारे लगी कम से कम 10 दुकानें आग की चपेट में आ गईं। उन्होंने कहा कि चर्चगेट के पास सड़क किनारे परिधान बाजार फैशन स्ट्रीट की एक दुकान में दोपहर करीब एक बजे आग लग गई और कुछ ही देर में यह आसपास के कुछ स्टोरों में फैल गई।

इसे भी पढ़ें: 'सोनिया महतारी की चिंता करने वाले नेताओं के मुंह से छत्तीसगढ़ महतारी की चिंता शोभा नहीं देती', भाजपा सांसद का तंज 

फैशन स्ट्रीट में लगी भयंकर आग, 10 दुकान जलकर खाक 

 दक्षिण मुंबई की फैशन स्ट्रीट में शनिवार दोपहर को लगी आग में कम से कम 10 दुकानें जलकर खाक हो गई। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि चर्चगेट के पास फैशन स्ट्रीट की एक दुकान में दोपहर करीब एक बजे आग लगी और फिर आग ने आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

इसे भी पढ़ें: बैंक ऑफ बड़ौदा का दूसरी तिमाही में मुनाफा में बड़ूूी उछाल, 59 फीसदी बढ़कर 3,313 करोड़ रुपये पर

अधिकारी ने कहा, “ अग्निशमन विभाग को सूचित किए जाने के बाद दमकल की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।” उन्होंने बताया कि आग को करीब 15 मिनट में बुझा दिया गया। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। आग लगने की वजह से आसमान में काले धुएं के गुबार को देखा गया।

यहां देखें किस तरह से 10 

प्रमुख खबरें

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya

Sitharaman ने मैक्सिकों की कंपनियों को स्टार्टअप,शैक्षणिक संस्थानों के साथ सहयोग के लिए किया आमंत्रित

Bahraich Violence: सभी 6 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, कोर्ट में हुई थी पेशी