Cannes 2024: नैन्सी त्यागी ने 20 किलो पिंक गाउन में डेब्यू किया, 30 दिन में बना आउटफिट

By दिव्यांशी भदौरिया | May 18, 2024

दिल्ली स्थित फैशन इंफ्लूएंसर नैन्सी त्यागी ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक हैवी पिंक रफल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत की, जिसे उन्होंने खुद ही डिजाइन और सिल दिया था। उन्होंने कहा कि इसे तैयार करने में 1,000 मीटर से अधिक कपड़ा और पूरा एक महीना लगा।

नैन्सी ने पिंक गाउन में रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

सॉफ्ट पिंक गाउन में कोहनी तक ऊंचे दस्ताने के साथ एक स्ट्रैपलेस सेक्विन वाली चोली थी। त्यागी ने अपने लुक को कैरेटलेन के खूबसूरत चांदी के हार और थोड़े कड़े बालों के साथ पूरा किया। उन्होंने भारतीय मेकअप ब्रांड मार्स कॉस्मेटिक्स के सौजन्य से हल्के गुलाबी होंठ और बोल्ड आईलाइनर के साथ इसे ताजा और कोमल बनाए रखा।

30 दिन में बना है यह पिंक गाउन

नैन्सी ने उत्तर प्रदेश के बरनवा के साधारण गांव से फ्रेंच रिवेरा के प्रतिष्ठित रेड कार्पेट तक का सफर तय किया है। “77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है। मैंने इस गुलाबी गाउन को बनाने में अपना दिल और आत्मा लगा दी, जिसमें 30 दिन, 1000 मीटर कपड़ा और 20 किलोग्राम से अधिक वजन लगा। यात्रा कठिन रही है, लेकिन हर पल मूल्यवान था। मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए खुशी और कृतज्ञता से अभारी हूं। यह एक सपने के सच होने जैसा है, और मुझे आशा है कि मेरी रचना आपको उतना ही चकाचौंध करेगी जितना आपके समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है। मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद!"

नैन्सी की शुरुआत कैसी हुई 

सोशल मीडिया पर फैशन  इंफ्लूएंसर बनने की यात्रा तब शुरु हुई जब लॉकडाउन के दौरान, उन्होंने हाई फैशन कॉउचर पर आधारित अपने अनूठे परिधानों को प्रदर्शित करने वाली सामग्री तैयार करना शुरू कर दिया। अपनी सिलाई मशीन के साथ, वह स्थानीय बाजारों से प्राप्त कपड़ों से विस्तृत टुकड़े बनाने के लिए लोकप्रिय हो गईं। नैन्सी त्यागी ब्रूट इंडिया स्क्वाड के हिस्से के रूप में रेड कार्पेट पर चली। ब्रूट इंडिया वीडियो में, उन्हें हिंदी में साझा करते हुए देखा गया, “मेरा सपना भी नहीं था इतना बड़ा, जिधर में खड़ी हूं।” 

नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड 2024 में 'डिसरप्टर ऑफ द ईयर' के साथ-साथ 'द फैशन फेवरेट हेरिटेज आइकन ऑफ द ईयर' श्रेणियों के लिए नामांकन से सम्मानित होने के अलावा, उन्हें 'क्रिएटर्स फॉर गुड' श्रेणी में उनकी प्रतिभा के लिए भी पहचाना गया फेमिना पुरस्कार समारोह में आदि। 

प्रमुख खबरें

अंबानी परिवार ने मनाया T20 World Cup जीतने का जश्न, अनंत-राधिका के संगीत में नजर आए वर्ल्ड चैंपियंस, देखें Video

इजरायली बंधकों को आजाद करेगा हमास? अमेरिका प्रस्ताव को स्वीकारा

Bajaj Freedom 125: बजाज ने लॉन्च की दुनिया की पहली CNG बाइक, कीमत 95000 रुपये से शुरू, 330 km की रेंज

China के शेडोंग प्रांत में बवंडर के कारण हवा में उड़ा मलबा, 5 की मौत