Fatima Sana Shaikh ने कहा- अगर अनुराग बसु मुझे 1 सेकंड के रोल के लिए बुलाते हैं, तो भी मैं उसे करूंगी

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2023

'मेट्रो इन दिनो' अनुराग बसु की 2007 की फिल्म 'लाइफ इन ए...मेट्रो' का सीक्वल है। इसमें फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अली फजल, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी और नीना गुप्ता समेत अन्य शामिल हैं। यह फिल्म फातिमा का फिल्म निर्माता के साथ दूसरा सहयोग है। इससे पहले उन्होंने अनुराग के साथ 'लूडो' में काम किया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इंडिया टुडे.इन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने बताया कि वह एक बार फिर बसु के साथ काम करने को लेकर कितनी रोमांचित हैं।


फातिमा सना शेख ने अनुराग बसु की सराहना की

अनुराग बसु और 'मेट्रो इन..दिनो' करने के कारण के बारे में बात करते हुए फातिमा सना शेख ने कहा, "फिल्म करने का मेरा कारण केवल और केवल अनुराग बसु हैं। उनके लिए, मैं कुछ भी कर सकती हूं। भले ही दादा (अनुराग) बसु) मुझे एक सेकंड के रोल के लिए बुलाते हैं, मैं आंख मूंदकर कर लूंगी। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे 'मेट्रो इन दिनो' की कहानी सुनाने के लिए बुलाया था, नेटवर्क इतना खराब था कि मैं सुन नहीं पाया और जो कुछ वह कह रहा था उसमें से आधी बातें समझता हूं, और फिर भी मैंने हां कहा। मुझे उन पर बहुत भरोसा है। जैसा कि मैंने कहा, मैं उनके लिए कुछ भी करूंगी।"

 

इसे भी पढ़ें: बेहद खास तरीके से किया जाएगा विक्की कौशल की फिल्म Sam Bahadur का ट्रेलर लॉन्च, दिल्ली में होगा मेगा इवेंट


अपने सात साल के करियर में यह पहली बार है जब अभिनेत्री किसी परिपक्व प्रेम कहानी का हिस्सा बनेंगी। इसके बारे में और अधिक बताते हुए उन्होंने कहा, "मैं पहली बार एक परिपक्व प्रेम कहानी कर रही हूं और ऐसा करने से मैं खुश हूं। लेकिन, मैं अभी भी विभिन्न प्रकार की प्रेम कहानियों का पता लगाना चाहती हूं। मैं एक क्रेजी, पागलपन वाली फिल्म करना चाहती हूं।" वाला लव स्टोरी, जैसे 'ऐ दिल हैं मुश्किल', 'तमाशा' टाइप। मैं उस तरह की लव स्टोरी करना चाहता हूं। यह मजेदार होगी।"

 

इसे भी पढ़ें: Mumbai में Rajinikanth के साथ स्पॉट हुए Amitabh Bachchan, टीजे ज्ञानवेल की आगामी फिल्म की शूटिंग की


इस बीच, फातिमा अगली बार मेघना गुलज़ार की 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगी। फिल्म में विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा हैं और यह 8 दिसंबर को रिलीज होगी।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव