Emergency Film: कंगना रनौत ने ली राहत की सांस, फिल्म ‘इमरजेंसी’ को सेंसर बोर्ड ने किया पास

By अंकित सिंह | Oct 17, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से सांसद कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को आखिरकार सेंसर बोर्ड की मंजूरी मिल गई है। इमरजेंसी के अभिनेता और निर्देशक ने अपने प्रशंसकों के साथ नया अपडेट साझा करने के लिए अपनी एक्स प्रोफ़ाइल का सहारा लिया। एक्स पर उनके ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमें अपनी फिल्म इमरजेंसी के लिए सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है, हम जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। आपके धैर्य और समर्थन के लिए धन्यवाद।

 

इसे भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi के निशाने पर सलमान खान, एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने कर दी गैंगस्टर से ये रिक्वेस्ट


कंगना की इमरजेंसी 6 सितंबर से टल गई थी क्योंकि फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मंजूरी नहीं मिली थी। निर्माताओं ने अपनी फिल्म को प्रमाणन दिलाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था। सेंसर बोर्ड ने फिल्म से उन तीन दृश्यों को काटने के लिए कहा था, लेकिन ऐसा लगता है कि कंगना और निर्माता उन दृश्यों को काटने के लिए ज्यादा उत्सुक नहीं थे। हालाँकि, आपातकाल के निर्माताओं द्वारा उन दृश्यों को सेंसर करने के लिए सहमत होने के बाद ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले को बंद कर दिया और उम्मीद थी कि फिल्म को जल्द ही अपना प्रमाणपत्र मिल जाएगा। 

 

इसे भी पढ़ें: Locarno Film Festival में शाहरुख खान ने किया चौकाने वाला खुलासा, इस फिल्म के किरदार ने असल जिंदगी में बना दिया था शराबी


गुरुवार को इमरजेंसी की डायरेक्टर कंगना रनौत ने ऐलान किया कि उनकी फिल्म को अब सेंसर बोर्ड ने सर्टिफाई कर दिया है। अब यह भी उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही इमरजेंसी की रिलीज डेट का भी ऐलान करेंगे। कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित, इमरजेंसी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ज़ी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में संगीत संचित बलहारा का है और पटकथा और संवाद रितेश शाह का है। इमरजेंसी की कहानी पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कंगना दिवंगत राजनीतिज्ञ की मुख्य भूमिका निभाती हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था। 

प्रमुख खबरें

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya