Bigg Boss OTT 2 की ट्रॉफी जीतने के बाद Elvish Yadav ने की हरियाणा के मुख्यमंत्री से मुलाकात, शेयर की तस्वीर

By रेनू तिवारी | Aug 18, 2023

बिग बॉस ओटीटी 2 इस साल JioCinema पर सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया। यह शो 17 जून को शुरू हुआ और 14 अगस्त को इसके विजेता एल्विश यादव की घोषणा की गई। यूट्यूबर ने इतिहास रचा और रियलिटी शो जीतने वाले पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बन गए। शो के बाद यादव ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की।

 

इसे भी पढ़ें: Ghoomar Film Review | सयामी खेर की लॉज‍िक वाली कहानी में अभ‍िषेक बच्‍चन का मैज‍िक, जानें कैसी है फिल्म


शुक्रवार को सीएम खट्टर ने ट्विटर (अब एक्स) पर एल्विश यादव के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, ''हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है। आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव से मुलाकात हुई।''उन्हें शो जीतने के लिए हार्दिक बधाई और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।”

ग्रैंड फिनाले में एल्विश यादव का मुकाबला अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी से था, जो क्रमश: पहले और दूसरे रनर अप रहे। दोनों ही शो की शुरुआत से ही घर में थे, एल्विश यादव ने आशिका भाटिया के साथ वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बीबी ओटीटी 2 घर में प्रवेश किया।


यात्रा के मोर्चे पर यादव ने शो में अपने अभिनय और वन-लाइनर्स के साथ बड़े पैमाने पर प्रशंसक जुटाए। उन्होंने सह-प्रतियोगियों अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे के साथ कई बार मुकाबला किया। दूसरी ओर, वह पूजा भट्ट के साथ भी जुड़े, जिन्होंने कई मौकों पर उनका मार्गदर्शन किया। मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान के साथ उनकी दोस्ती को भी सराहना मिली।

 

इसे भी पढ़ें: जो दिमाग सेंसर बोर्ड को बेहुदा फिल्म आदिपुरुष में लगाना चाहिए था, वो उन्होंने OMG 2 में कट मारने पर लगाया, Govind Namdev भड़के


लेकिन एल्विश यादव के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीतना आसान नहीं था। बेबिका धुर्वे पर अपशब्दों के इस्तेमाल पर उन्हें सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा। घटना के तुरंत बाद अपनी मां के साथ एक वीडियो कॉल पर उनकी आंखों में आंसू आ गए, जिसने दर्शकों के दिलों को छू लिया। अपने कार्यकाल के अलावा, यादव 'सिस्टम' शब्द का पर्याय बन गए हैं जिसने उन्हें न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर पहुंचाया।

प्रमुख खबरें

Shaurya Path: Indo-Pak, India-Canada, Israel-Iran और Russia-Ukraine से जुड़े मुद्दों पर Brigadier Tripathi से वार्ता

Karwa Chauth 2024: अच्छे गृहस्थ जीवन और अखंड सौभाग्य का व्रत है करवा चौथ

शाकाहारी लोगों के लिए किसी खजाना से कम नहीं है ब्रोकली, दिल को रखता है स्वस्थ

भगवान हमारे साथ है, कारवां दिन प्रतिदिन बढ़ रहा, पीएम मोदी को मांगनी चाहिए माफी, सत्येंद्र जैन के बेल पर कुछ इस अंदाज में AAP नेताओं ने दिया रिएक्शन