मंच पर बज गया साधु का फोन, वरुण गांधी ने ली चुटकी, कहा- बात करने दो, पता नहीं कब CM बन जाएं

By रितिका कमठान | Aug 29, 2023

भाजपा के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। वरुण गांधी अपने क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर 28 अगस्त को पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ऐसा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर धडल्ले से लोग इसे शेयर कर रहे है। वहीं वरुण गांधी के इस बयान के बाद कई तरह की चर्चाएं भी होने लगी है।

 

दरअसल पीलीभीत के एक दिवसीय दौरे के दौरान वरुण गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद एक साधु का फोन बज गया। उनका फोन बजते ही मंच से मजाक करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि, फोन मत काटिएगा। पता नहीं महाराज जी कब मुख्यमंत्री बन जाए, तो फिर हमारा क्या होगा। समय को समझो मुझे लगता है समय अच्छा आ रहा है। इस बयान से वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी चुटकी ले ली है। उन्होंने अपनी ही सरकार पर फिर से हमला किया है।

 

इस दौरे पर वरुण गांधी ने कहा कि पीलीभीत मेरा परिवार है। मेरी पहचान आप लोगों से है। मेरा सभी से निवेदन है कि किसी के लिए भी वोट करना मगर भेड़चाल में वोट मत करना। अपना दिमाग लगाकर वोट करना। सिर्फ इसलिए वोट मत दिना क्योंकि वो वोट मांगने आया था या भारत माता की जय और जय श्री राम बोला है तो वोट देदो। देश का निर्माण करने वालों में आपकी गिनती होनी चाहिए। पीलीभीत मेरा चुनाव क्षेत्र नहीं है बल्कि मेरा कर्म क्षेत्र है मेरा परिवार है। हम जनप्रतिनिधि या नेता नहीं बल्कि परिवार है और आपकी पहचान है। मैं विदेश जाता हूं तो लोग पूछते हैं आपका पीलीभीत कैसा है।

 

गांधी परिवार पीलीभीत से अलग है ये मैं मानने को तैयार नहीं हूं। वरुण गांधी ने देश में दो हिंदुस्तान होने की बात कहते हुए ये भी कहा कि कोई बड़ा व्यक्ति लोन लेकर जाता है और देने में असमर्थ है तो उसे रियायत दी जाती है जब्कि आम आदमी का घर कुर्क कर उसे बेइज्जत किया जाता है। 

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी