UP Government के सार्थक प्रयासों से युवाओं को मिल रही पारदर्शी तरीके से नौकरी

By प्रेस विज्ञप्ति | Jan 01, 2024

आज से 06 साल पहले उत्तर प्रदेश में पढ़े लिखे नौजवानों को नौकरी या तो मिलती नही थी,अथवा कुछ विशेष क्षेत्र के लोगों को मिलती थी, और अगर मिलती भी थी तो, वह भी कोर्ट के माध्यम से मिलती थी, लेकिन 2017 के बाद प्रदेश में योगी जी की सरकार आने के बाद, लगातार भर्तियां हो रही है, वह भी बिना कोर्ट जाए और पारदर्शिता से। यह दूरगामी सोच का परिणाम ही है कि विगत 06 वर्षों में उत्तर प्रदेश की सूरत और सोच दोनों बदल चुकी है।

 

उपरोक्त शब्द आज दिनांक 31 दिसंबर 2023 को जेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस की भर्ती में प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा आयु सीमा में की गई 03 वर्ष की वृद्धि से उत्साहित विभिन्न जनपदों के नौजवानों द्वारा जनपद बुलंदशहर के टांडा स्टेडियम में आयोजित स्वागत और सम्मान समारोह में उपस्थित नौजवानों को संबोधित करते हुए कहे।

 

ज़ेवर विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि "अब आप पुलिस की भर्ती परीक्षा को पास कर, देश और प्रदेश के निर्माण में अपना योगदान देते हुए, अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें। तत्कालीन सरकारों में प्रदेश के नौजवानों को भर्ती के लिए कोर्ट की शरण मे जाना पड़ता था, लेकिन आज प्रदेश के नौजवानों को योग्यता और मेहनत के दम पर नौकरी मिलती है।"

 

इस मौके पर अनूपशहर से विधायक श्री संजय शर्मा ने कहा कि "उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के द्वारा नौजवानों के हित में लिया गया निर्णय आपके मनोबल को बढ़ाने वाला है।" इस मौके पर जनपद बुलंदशहर में विभिन्न स्थानों पर दोनों ही विधायकों का स्वागत हुआ।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी