Dubai Championships 2024: गॉफ, स्वियातेक और रयबाकिना क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 22, 2024

कोको गॉफ ने धीमी शुरुआत और दूसरे सेट में चेयर अंपायर के साथ बहस के बावजूद करोलिना प्लिस्कोवा को तीन सेट तक चले मुकाबले में हराकर दुबई टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। तीसरी वरीयता प्राप्त गॉफ ने 2-6, 6-4, 6-3 से जीत दर्ज करके प्लिस्कोवा के 11 मैच से चले आ रहे विजय अभियान पर भी रोक लगाई।

अमेरिका की इस खिलाड़ी का अगला मुकाबला रूस की अन्ना कलिंस्काया से होगा जिन्होंने नौवीं वरीयता प्राप्त येलेना ओस्टापेंको को 6-4, 7-5 से हराया। विश्व की नंबर एक खिलाड़ी इगा स्वियातेक ने दो बार की चैंपियन एलिना स्वितोलिना को 6-1, 6-4 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई। चौथी वरीयता प्राप्त ऐलेना रयबाकिना को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। उन्होंने मैग्डालेना फ्रेच को 7-6 (5), 3-6, 6-4 से हराया।

स्वियातेक का अगला मुकाबला छठी वरीयता प्राप्त क्वीनवेन झेंग से होगा, जिन्होंने अनास्तासिया पोटापोवा को 6-3, 6-2 से हराया। रयबाकिना क्वार्टरफाइनल में इटली की जैस्मीन पाओलिनी से भिड़ेगी जिन्होंने आठवीं वरीयता प्राप्त मारिया सकारी को 6-4, 6-2 से पराजित किया। अन्य क्वार्टरफाइनल मैच सातवीं वरीयता प्राप्त मार्केटा वोंड्रोसोवा और सोराना क्रिस्टिया के बीच खेला जाएगा।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार