दीदी का बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित, महिला पिटाई वीडियो पर नड्डा ने घेरा, TMC ने पूछा- क्या मणिपुर गए थे?

By अभिनय आकाश | Jul 01, 2024

उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा इलाके में कथित अवैध संबंधों को लेकर एक दंपति की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने घटना पर स्वत: संज्ञान लेते हुए आरोपी तजमुल उर्फ जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया था। भाजपा ने आरोप लगाया कि आरोपी, चोपड़ा से विधायक हमीदुल इस्लाम का करीबी है। वहीं कूचबिहार में एक महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर उसे प्रताड़ित करने की घटना ने भी सुर्खियां बटोरी हैं। 

इसे भी पढ़ें: 'बंगाल में कानून व्यवस्था ध्वस्त है ममता बनर्जी मस्त हैं', महिला की पिटाई के वायरल वीडियो पर BJP का तंज

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ट्वीट करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल से एक भयावह वीडियो सामने आया है, जो उस क्रूरता की याद दिलाता है जो केवल धर्मतंत्रों में मौजूद है। मामले को बदतर बनाने के लिए टीएमसी कैडर और विधायक इस कृत्य को उचित ठहरा रहे हैं। चाहे वह संदेशखाली हो, उत्तर दिनाजपुर हो या कई अन्य स्थान दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है। 

इसे भी पढ़ें: Mob Lynching का गढ़ बनता जा रहा है बंगाल? 1 हफ्ते में हुई 12 हिंसक घटनाएं

टीएमसी नेता व मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि जेपी नड्डा दूसरे राज्यों पर नजर रखें तो अच्छा है। पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित है। थोड़ी बहुत घटनाएं यहां-वहां हो रही हैं लेकिन सरकार या पार्टी की ओर से हम इन घटनाओं का समर्थन नहीं कर रहे हैं... वे(जे.पी. नड्डा) क्या मणिपुर गए थे? महिलाएं हमारे साथ हैं जिसका प्रमाण वो इस चुनाव में दे चुकी हैं।

प्रमुख खबरें

सूर्य की राशि में प्रवेश करेंगे शुक्रदेव, इन राशि वालों को मिलेगी सफलता

26/11 मुंबई आतंकी हमलों का आरोपी भारत प्रत्यर्पित किया जा सकता है, अमेरिकी वकील का दावा

HDFC परिवर्तन परियोजना के अन्तर्गत समग्र ग्रामीण विकास कार्यक्रम का शुभारम्भ समारोह

मोहम्मद रिजवान के लिए देश से बढ़कर है इस्लाम, बोले- पाकिस्तान मायने नहीं रखता...