Abhishek Bachchan के बिना Dhoom 4? जब अभिनेता ने एक बार इन अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी

By रेनू तिवारी | Aug 27, 2024

संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर धूम को पहली बार हमारी स्क्रीन पर आए 20 साल हो चुके हैं। इस फिल्म ने दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन, बाइक चेज़, सस्पेंस, रोमांस और ड्रामा के अपने रोमांचक मिश्रण से आकर्षित किया। मूल कलाकारों में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जॉन अब्राहम, रिमी सेन और ईशा देओल शामिल थे, जबकि जॉन अब्राहम ने प्रतिष्ठित खलनायक कबीर की भूमिका निभाई थी। उनका चित्रण, विशेष रूप से वे दृश्य जहाँ वे शक्तिशाली धूम बैकग्राउंड स्कोर के साथ अपनी बाइक चलाते हैं, कई लोगों द्वारा संजोए गए सिनेमाई क्षण बन गए।


2006 में, धूम 2 ने ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन को जोड़कर फ्रैंचाइज़ को ऊपर उठाया, जबकि अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ने जय और अली के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराया। तीसरी किस्त, धूम 3 में आमिर खान और कैटरीना कैफ को श्रृंखला में शामिल किया गया। पिछली फिल्म को रिलीज़ हुए 11 साल हो चुके हैं और प्रशंसक धूम 4 के अपडेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।


हमारे मनोरंजन समाचार पाठकों के लिए, यह ध्यान देने योग्य है कि अतीत में ऐसी रिपोर्टें आई थीं कि धूम 4 अभिषेक बच्चन के बिना आगे बढ़ सकती है। हालाँकि, गुरु अभिनेता ने इन अफवाहों को दृढ़ता से संबोधित किया। ज़ूम के साथ एक साक्षात्कार में, अभिषेक ने यह स्पष्ट किया कि वह और उदय चोपड़ा धूम फ़्रैंचाइज़ी का अभिन्न अंग हैं। उन्होंने कहा कि यह सीरीज़ उनके पात्रों, जय और अली के कारनामों के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

इसे भी पढ़ें: Rehna Hai Tere Dil Mein का बनने वाला है सीक्वल? R Madhavan और Dia Mirza की पोस्ट कर रही है बहुत से इशारे


अभिषेक ने आगे टिप्पणी की कि जबकि अन्य पात्र आते-जाते रहते हैं, वह और उदय बैटमैन और रॉबिन की तरह हैं - अपूरणीय। उन्होंने बयानबाजी वाला सवाल उठाया, "क्या बैटमैन के बिना 'बैटमैन' फ़्रैंचाइज़ी हो सकती है?" धूम से धूम 3 तक के सफ़र पर विचार करते हुए, उन्होंने साझा किया कि यह सब तीन युवकों की कहानी से शुरू हुआ - वह खुद, उदय और जॉन अब्राहम। अभिषेक ने यह भी खुलासा किया कि निर्माता आदित्य चोपड़ा का धूम के साथ एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने का विज़न था। युवा, आशावादी और उत्साही फिल्म निर्माताओं के रूप में, उन्होंने चुनौती को स्वीकार किया, हालांकि उन्होंने कभी भी इसके बाद मिलने वाली अपार सफलता की भविष्यवाणी नहीं की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Jim Sarbh Birthday Special | जिम सर्भ और जोया हुसैन की लव स्टोरी पर एक नजर


इस बीच, प्रशंसकों ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को धूम 4 में अभिनय करने की इच्छा व्यक्त की है। यह देखना बाकी है कि प्रशंसकों की ये इच्छाएँ पूरी होती हैं या नहीं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन अगली बार बी हैप्पी और किंग फ़िल्मों में नज़र आएंगे। सुजॉय घोष की किंग में अभिषेक शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ एक नकारात्मक भूमिका निभाएंगे।


प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी