लोकसभा चुनावों के बीच 44 साल बाद दोबारा शादी करेंगे धर्मेंद्र और हेमा मालिनी? कपल की ताजा तस्वीरों ने दी खबरों को हवा

By रेनू तिवारी | May 03, 2024

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने गुरुवार को अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मनाई और ऐसा लग रहा है कि इस जोड़े ने एक बार फिर शादी कर ली है। अनुभवी अभिनेत्री ने अपनी और धर्मेंद्र के अंतरंग समारोहों की तस्वीरें साझा करने के बाद संभावित दूसरी शादी समारोह की अफवाहें उड़ा दीं। एक्स पर ले जाते हुए, हेमा मालिनी ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह और धर्मेंद्र तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए बड़ी माला पहने नजर आ रहे थे। शोले अभिनेत्री को चमकीले पारंपरिक साड़ी और सिन्दूर पहने देखा गया, जबकि धर्मेंद्र ने आड़ू रंग की शर्ट पहनी थी।

 

इसे भी पढ़ें: Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट


उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें धर्मेंद्र हेमा के गाल पर चुंबन करते नजर आ रहे थे जबकि वह शरमा रही थीं। इस जोड़े के साथ उनकी बेटी ईशा देओल भी शामिल हुईं। तस्वीरें शेयर करते हुए हेमा ने लिखा, "घर पर आज की तस्वीरें।" ईशा ने अंतरंग समारोहों की एक तस्वीर भी साझा की और लिखा, “मैं काफी हद तक ऐसी ही बनी हूं।

 

इसे भी पढ़ें: Ramayana | अभिनेता अजिंक्य देव ने 'रामायण' में रणबीर कपूर के साथ काम करने की पुष्टि की है, बाद में पोस्ट की डिलीट


हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की पहली मुलाकात 1970 में हुई थी जब वे अपनी फिल्म तुम हसीन मैं जवां की शूटिंग कर रहे थे। फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद थी. लेकिन जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया तो हेमा के माता-पिता भी इसके पक्ष में नहीं थे। हालाँकि, इस जोड़े के लिए जीवन की अलग-अलग योजनाएँ थीं और कई कठिनाइयों के बाद, उन्होंने 1980 में शादी कर ली। उनकी दो बेटियाँ हैं - ईशा देयोल और अहाना देयोल।


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल से पहले, धर्मेंद्र की शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं - सनी देओल और बॉबी देओल। इस बीच, धर्मेंद्र को आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था। वह जल्द ही श्रीराम राघवन की 'इक्कीस' में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा मुख्य भूमिका में होंगे।


वहीं हेमा मालिनी फिलहाल लोकसभा चुनाव में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस बीजेपी के टिकट पर मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. हाल ही में मथुरा में प्रचार के लिए हेमा के साथ उनकी बेटियां ईशा और अहाना भी शामिल हुईं।


प्रमुख खबरें

Maharashtra: Congress छोड़ NCP के टिकट पर चुनाव क्यों लड़ रहे जीशान सिद्दीकी? पिता की हत्या पर किया बड़ा दावा

Israel vs Iran: भारत ने पश्चिम एशिया में शत्रुता कम करने का किया आह्वान, कहा- संयम बरतें

चीन का सारा प्लान हुआ फेल, Apple की बेहतरीन वापसी से बढ़ी बेचैनी

अरुणाचल पहंची वायु वीर विजेता कार रैली, जसवंत रावत दी जाएगी श्रद्धांजलि, रक्षा मंत्री भी होंगे शामिल