Devara से Saif Ali Khan का लुक रिलीज, लंबे घुंघराले बालों में भैरा बनकर फिल्म में जूनियर एनटीआर-जान्हवी कपूर को सताएंगे एक्टर

By रेनू तिवारी | Aug 16, 2023

फिल्म देवारा से भैरा के रूप में सैफ अली खान का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। फिल्म देवारा कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 


देवारा से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक आया सामने

सैफ के जन्मदिन के अवसर पर जूनियर एनटीआर अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने भैरा के रूप में अभिनेता का पहला लुक जारी किया। फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित है और इसमें जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ट्विटर पर फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट किया "एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर की 'देवरा'से सैफ अली खान का पहला लुक। 5 अप्रैल 2024 रिलीज। पोस्टर में सैफ अली खान का इंटेंस लुक नजर आ रहा है। काली शर्ट पहने वह लंबे घुंघराले बालों में नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Saif Ali Khan के बर्थडे पर रोमांटिक हुईं करीना कपूर, स्पेशल मैसेज लिखकर कहा- दीवाना


सैफ अली खान एनटीआर 30 में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू की।  सैफ ने एक समाचार एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में कहा "यह एक बहुत अच्छी भूमिका है और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं कि मुझसे जो अपेक्षा की गई है, मैं उससे अधिक दे सकूं। मेरे निर्देशक कोराटाला शिवा संक्रामक ऊर्जा और महान दृष्टिकोण वाले एक भावुक कलाकार हैं। मैं मंत्रमुग्ध था, हर तरह से भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ था। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है और आर रत्नावेलु सिनेमैटोग्राफर हैं। सुबु सिरिल कला प्रमुख के रूप में बोर्ड पर हैं और श्रीकर प्रसाद संपादक के रूप में कार्यरत हैं। देवारा जान्हवी कपूर की तेलुगु सिनेमा में लंबे समय से प्रतीक्षित पहली फिल्म है।

 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt को लिपस्टिक लगाने से मना करने पर ट्रोल हुए Ranbir Kapoor, यूजर्स बोले- फीमेल कंट्रोलर है एक्टर


सैफ अली खान का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, सैफ अली खान को आखिरी बार ओम राउत की आदिपुरुष में प्रभास और कृति सनोन के साथ देखा गया था। पिछले साल उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ विक्रम वेधा में अभिनय किया था।

प्रमुख खबरें

Salman Khan Threat| 5 करोड़ रुपये दो या बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा : फिर मिली सलमान को धमकी

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष

राष्ट्रीय राजधानी में छाई धुंध की परत; कुल AQI गिरकर 293 पर पहुंचा