कांग्रेस को भ्रष्टाचारी और परिवारवादी पार्टी बताते हुए Rewari सीट से बीजेपी उम्मीदवार Laxman Yadav ने माँगे वोट

By Anoop Prajapati | Sep 27, 2024

हरियाणा में अक्तूबर में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर प्रभासाक्षी की टीम रेवाड़ी क्षेत्र में पहुंची है। जहां हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने इस क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार लक्ष्मण यादव से बात की। 


इस दौरान भाजपा नेता ने कहा कि पूरे क्षेत्र में माहौल उनके पक्ष में बन गया है और क्षेत्र की जनता का भारतीय जनता पार्टी को अपार जन समर्थन भी मिल रहा है। बाहरी होने के आरोपों पर लक्ष्मण यादव ने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि उसने हमेशा से ही सभी चुनावों में क्षेत्रीय लोगों की जगह बाहरी नेताओं को टिकट दिया है। बीजेपी के उम्मीदवार ने दावा किया कि कांग्रेस शासन के दौरान लगातार पिछली तीन पीढियों से क्षेत्र की जनता परेशान हो चुकी है, इसलिए अबकी बार आम जनमानस ने उनको सबक सिखाने का मन बनाते हुए रेवाड़ी में कमल खिलाने का निश्चय किया है। 


लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली पांच सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि वह आरक्षण और संविधान खत्म करने के झूठ की बदौलत यह सीटें जीतने में कामयाब रहे थी। लेकिन इस बार उनके नेता राहुल गांधी और भूपेंद्र हुड्डा ने आरक्षण को खत्म करने की बात कहकर कांग्रेस की सोच को बेनकाब कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता लक्ष्मण यादव ने कांग्रेस पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने हमेशा से ही दलितों का अपमान किया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों का पूरा ध्यान रखते हुए उनका मन और सम्मान बढ़ाने का काम किया है।


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के जीवन से संबंधित सभी स्थलों को पंच तीर्थ में बदला है। भाजपा नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नायक सिंह सैनी के नेतृत्व में राज्य की सरकार बेहतर कार्य कर रही है और इस चुनाव में जनता उनके इस काम पर मोहर भी लगा देगी। उन्होंने कांग्रेस पर बंटवारे और जातिवाद की राजनीति का आरोप लगाते हुए जबरदस्त हमला बोला और कहा कि पूरे देश में सिर्फ बीजेपी ने ही सबका साथ सबका विकास की सोच के साथ सरकार चलाई है। बातचीत के क्रम में लक्ष्मण यादव ने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर हमला बोला।

प्रमुख खबरें

टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन पर झल्लाया ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, गौतम गंभीर को लेकर निकाली भड़ास

भाजपा जम्मू में आतंकवाद के फिर उभार के लिए जनता से माफी मांगे : Omar Abdullah

Jammu South विधानसभा सीट से JDU उम्मीदवार ने भाजपा और कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, अपनी जीत का जताया भरोसा

डीएचएल एक्सप्रेस जनवरी से ‘पार्सल डिलीवरी’ की कीमतें बढ़ाएगी