दिल्ली: नंदू गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 15, 2024

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी वांछित थे और दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हत्या, हत्या के प्रयास, जबरन वसूली, डकैती, गोलीबारी के कई मामलों में शामिल थे। उसने बताया कि आरोपियों की पहचान दीपक, सचिन और शेखर के रूप में हुई है।

दीपक और शेखर ने गैंगस्टर कपिल सांगवान के कहने पर प्रॉपर्टी डीलर, शोरूम मालिकों, आभूषण विक्रेताओं और व्यापारियों समेत कई संभावित लक्ष्यों की रेकी की थी।

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे उत्तम नगर, नजफगढ़, जनकपुरी और द्वारका इलाके में वारदात करने की साजिश रच रहे थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, “12 सितंबर को सूचना मिली कि दीपक द्वारका सेक्टर नौ इलाके में छिपा हुआ है जिसके बाद जाल बिछाया गया और उसे पकड़ लिया गया।”

दीपक प्रतिद्वंद्वी गिरोह मंजीत महल के सहयोगी रोशन छोटा की हत्या के मामले में वांछित था। अधिकारी ने बताया कि दीपक की निशानदेही पर पुलिस ने शेखर और सचिन को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि जांच जारी है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी