Delhi Police ने द्वारका एक्सप्रेसवे उद्घाटन के लिए यातायात परामर्श जारी किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 11, 2024

दिल्ली में द्वारका एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के लिए सोमवार को द्वारका के कई इलाकों में यातायात की आवाजाही नियंत्रित की जाएगी। यातायात पुलिस ने एक परामर्श जारी करके यह जानकारी दी।

रविवार को जारी परामर्श में बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारका सेक्टर-25 में एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे और सुबह आठ बजे से अपराह्न दो बजे तक क्षेत्र में यातायात की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा।

परामर्श में वाहन चालकों से धूलसिरस चौक, सेक्टर आठ-नौ चौराहे, कार्मेल चौक सेक्टर-20, सेक्टर-23 थाने के पास जानकी चौक और पोचनपुर फ्लाईओवर सेक्टर-23 चौक की ओर जाने से बचने का आग्रह किया गया है।

परामर्श के मुताबिक, इसके अलावा परिवहन प्राधिकरण कार्यालय के निकट, सेक्टर -21 मेट्रो स्टेशन से पैसिफिक मॉल कट, गोल्फ कोर्स रोड से धूलसिरस चौक व बामनोली और भरथल चौक से धूलसिरस चौक और छावला रोड तक यातायात नियंत्रित किया जाएगा।

परामर्श में कहा गया है कि रेलवे स्टेशन, अस्पताल और आईएसबीटी की ओर जाने वाले वाहन चालकों को यात्रा शुरू करने से पहले योजना बनाने की सलाह दी जाती है। परामर्श के मुताबिक, आम जनता और वाहन चालकों को धैर्य रखने, यातायात और सड़क नियमों का पालन करने की सलाह दी जाती है।

पुलिस ने सड़कों पर भीड़ कम करने के लिए लोगों से सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा है। पुलिस ने वाहन चालकों से अपने वाहनों को निर्धारित स्थानों पर खड़े करने का आग्रह किया है।

प्रमुख खबरें

हैरिस के भाषणों में भी जिक्र नहीं, दरकिनार किए जाने से निराश हुए बाइडेन

Haryana Elections 2024: शनिवार को वोटिंग, 1027 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला, ये हैं प्रमुख उम्मीदवार

इजरायल ने बेरूत में किया एयर स्ट्राइक, हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन यूनिट का कमांडर ढेर

मार्शलों को बहाल करने की BJP ने की मांग, विजेंद्र गुप्ता ने पूछा- 7 महीनों तक उन्हे सैलरी क्यों नहीं दी गई?