Report: अनुष्का शर्मा की तरह ही पालन-पोषण का स्टाइल अपनाएंगी Deepika Padukone, एक्ट्रेस अपनी बेटी के लिए नहीं रखेंगी नैनी

By दिव्यांशी भदौरिया | Sep 15, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो हाल ही में एक बच्ची की मां बनी हैं। एक्ट्रेस की नन्ही राजकुमारी के लिए शायद कोई नैनी नहीं होगी। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ की हालिया रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए, तो दीपिका शायद ही अपनी बेटी के पालन-पोषण के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन की राह पर चलेंगी। एक्ट्रेस नैनी का चयन नहीं करेगी, बल्कि एक व्यावहारिक मां बनेंगी।


इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अपनी बेटी के लिए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा-विराट-कोहली की नो-फोटो पॉलिसी को फॉलो कर सकते हैं। कथित तौर पर, कपल अपने बच्चे को अभी मीडिया से दूर रखेंगे और सही समय आने पर उसे दुनिया के सामने पेश कर सकते हैं।


दीपिका पादुकोण के बेटी हुईं


दीपिका और रणवीर को 8 सितंबर को एक बच्ची का जन्म हुआ। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था, "आपका स्वागत है बेबी गर्ल।"


बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बाधाई


 बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने इस कपल और उनकी छोटी राजकुमारी पर प्यार बरसाया। आलिया भट्ट ने टिप्पणी अनुभाग में दिल वाले इमोजी डालें। प्रियंका चोपड़ा ने भी भेजा अपना प्यार। निक जोनस ने भी इस जोड़े को बधाई दी। कैटरीना कैफ ने भी जोड़े को अपना प्यार भेजा, जबकि सारा अली खान ने लिखा, “रणवीर और दीपिका आपकी बच्ची को बधाई!!! आप दोनों के लिए केवल खुशी और आनंद।" करीना कपूर ने लिखा, "सैफू और बेबू की ओर से मम्मी और पापा को बधाई ...भगवान नन्हीं परी को आशीर्वाद दें "।


दीपिका फिल्मी करियर


इस बीच, दीपिका पादुकोण, जिन्हें आखिरी बार कल्कि 2898 AD में देखा गया था, अब मार्च 2025 तक काम से एक छोटा सा ब्रेक लेने की संभावना है।  सूत्र के मुताबिक उनका मातृत्व छुट्टी अगले साल का मार्च तक चलेगी। इसके बाद, एकट्रेस तुरंत अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी