अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में Deepika Padukone का शाही अंदाज, ऐतिहासिक Sikh Empire Choker ने सबका ध्यान खींचा

By रेनू तिवारी | Jul 13, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी वाकई एक यादगार शादी थी। 12 जुलाई को मुंबई में इस शुभ अवसर पर दुनिया भर से कई वीआईपी हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कई अन्य बड़ी हस्तियां शादी समारोह में शामिल हुईं। सभी ने इस कार्यक्रम के लिए अपने बेहतरीन परिधान पहने।

 

इसे भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: दुल्हन अपनी 'परीकथा' वाली एंट्री के दौरान भावुक, लोगों की आंखों में भी आये आंसू | Watch Video


दीपिका पादुकोण, जो इस समय गर्भवती हैं, शादी में बेहद खूबसूरत दिखीं। तोरानी ने कल्कि 2898 ई. की अभिनेत्री के लिए लाल अनारकली को खास तौर पर डिजाइन किया था। दीपिका ने पैपराज़ी के लिए पोज नहीं दिया। हालांकि, अभिनेत्री का अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ समारोह स्थल में प्रवेश करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Radhika Merchant Outfit | राधिका मर्चेंट की विदाई पोशाक कालातीत भारतीय शान को समर्पित


दीपिका पादुकोण के शाही अंदाज और उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो को देखकर नेटिज़न्स काफ़ी खुश हैं। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा, वह है डीपी का चोकर नेकलेस। डाइट सब्या के अनुसार, पीकू अभिनेत्री ने ऐतिहासिक बाजूबंद नेकलेस पहना था। बाजूबंद सिख साम्राज्य से है और महाराजा रणजीत सिंह के परिवार से संबंधित है, जो सिख साम्राज्य के सम्राट थे।


दीपिका पादुकोण के चोकर में सफ़ेद नीलम और एक बड़ा केंद्रीय स्पिनल है, जो बेहतरीन सिख शिल्प कौशल को दर्शाता है। बाजूबंद का केंद्रबिंदु तैमूर रूबी जैसा दिखता है, जो रणजीत सिंह के संग्रह का भी हिस्सा है। रणजीत सिंह के बेटे शेर सिंह का एक चित्र भी है, जिसने इसी तरह का बाजूबंद पहना हुआ है।


कल्कि 2898 AD अभिनेत्री ने अपने खूबसूरत लुक को एक स्लीक बन, लाल सिंदूर और सफेद गजरे के साथ पूरा किया। पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें शेयर कीं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की आखिरी रिलीज़ कल्कि 2898 AD थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास और कमल हासन भी हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इसके बाद, अभिनेत्री फिल्म सिंघम अगेन में पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी की भूमिका निभाएंगी, जिन्हें लेडी सिंघम के नाम से भी जाना जाता है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ भी हैं। सिंघम अगेन 31 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए दीपिका पादुकोण का लुक देखें:


प्रमुख खबरें

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा

अमेरिका, ब्रिटेन को साथ लेकर भारत को घेर रहे थे ट्रूडो, तभी मोदी की रूस यात्रा को लेकर आ गया बड़ा अपडेट

गिग कर्मियों, ऑनलाइन मंच से जुड़े कामगारों के लिए सामाजिक सुरक्षा की नीति विचाराधीनः Mandaviya