Deadpool and Wolverine Advance Booking | भारत में 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' की एडवांस बुकिंग 5 करोड़ के पार, जानें कितना होगा संभावित कलेक्शन

By रेनू तिवारी | Jul 23, 2024

भारत में 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। सैकनिल्क के मुताबिक, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही एक लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इन टिकटों की बिक्री से हुई कमाई पर नजर डालें तो फिल्म ने अब तक पांच करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म की रिलीज में अभी चार दिन बाकी हैं और दर्शकों के उत्साह को देखते हुए लग रहा है कि जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आएगी, प्री-बुकिंग में इजाफा होगा।

 

इसे भी पढ़ें: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर Kalki 2898 AD हुई 1000 करोड़ क्लब में शामिल, दंगल और पठान दो पछाड़ देगी?


भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों के प्रदर्शन की बात करें तो अब तक सिर्फ पांच फिल्में ही पहले दिन 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का आंकड़ा छू पाई हैं। इनमें 'एवेंजर्स: एंडगेम' ने 65 करोड़ रुपये कमाए और यह फिल्म पहले स्थान पर है।

 

इसे भी पढ़ें: दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने एक पत्रकार से अपना पूरा इंटरव्यू हटाने का किया था अनुरोध, जानिए क्यों


फिल्म के बारे में

मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। दर्शकों को एक बार फिर वेड विल्सन के किरदार में रयान रेनॉल्ड्स और लोगन के किरदार में ह्यू जैकमैन को देखने का मौका मिलेगा। इनके अलावा पॉल वर्निक, जेब वेल्स और रेट रीस भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म 26 जुलाई 2024 को रिलीज होगी।


'डेडपूल और वूल्वरिन' भारतीय फिल्मों को टक्कर दे रही है

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस समय कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। जहां कल्कि 2898 ई., इंडियन 2 और बैड न्यूज जैसी फिल्में भारत और विदेशों में अच्छी कमाई कर रही हैं। वहीं अक्षय कुमार की सरफिरा अपने बजट का आधा पैसा भी वसूलने के लिए संघर्ष कर रही है। वहीं 'डेडपूल और वूल्वरिन' की रिलीज से न सिर्फ इन फिल्मों के कलेक्शन पर असर पड़ेगा बल्कि सरफिरा सिनेमाघरों से भी बाहर हो सकती है। इसके अलावा, 'डेडपूल और वूल्वरिन' के बाद अगले हफ़्ते रिलीज़ होने वाली फ़िल्में हैं उलझन, औरों में कहाँ दम था और साबरमती रिपोर्ट। इन सभी फ़िल्मों पर भी हॉलीवुड रिलीज़ का असर पड़ेगा।


प्रमुख खबरें

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू