Crime News | पति ने किया बेटी के बॉयफ्रेंड बनाने का विरोध, पत्नी ने करवा डाली अपने ही पति की हत्या

By रेनू तिवारी | Jun 25, 2024

हम अक्सर लोगों को प्यार के लिए बहुत बड़े कदम उठाते हुए सुनते हैं, कुछ लोग अपनी चाहत को पूरा करने के लिए दूसरों को नुकसान पहुँचाने का विकल्प भी चुनते हैं। आमतौर पर, ऐसे मामले होते हैं जब प्रेमी एक-दूसरे के साथ रहने के लिए हिंसक यात्रा पर निकल जाते हैं। लेकिन इस युवती के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती, जिसकी माँ ने अपनी बेटी के प्यार का समर्थन करने के लिए कुछ भयानक किया।

 

इसे भी पढ़ें: मछुआरों की गिरफ्तारी पर CM स्टालिन ने विदेश मंत्री जयशंकर को लिखा पत्र, संयुक्त कार्य समूह बुलाने का किया आग्रह

 

लोकल18 ने एक ऐसी महिला के बारे में रिपोर्ट की जिसने अपनी बेटी के रिश्ते का समर्थन न करने पर अपने पति की हत्या करवाने का फैसला किया। रिपोर्ट के अनुसार, जब माँ को अपनी बेटी के रिश्ते के बारे में पता चला, तो उसने उसका पूरा साथ दिया। पिता बेटी के लिए “बाधा” बन गया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि जांच करने पर पता चला कि महिला ने अपने पति की हत्या करवाने के लिए किसी को सुपारी दी थी। यह घटना तेलंगाना के महबूबनगर के जडचेरला में राजीव नगर कॉलोनी की बताई जा रही है। आरोपी का नाम भाग्यलक्ष्मी है और उसके मृत पति का नाम अजनेयुलु था।


उनकी बेटी की मुलाकात इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति से हुई और वे प्यार में पड़ गए। वह जानती थी कि उसकी माँ भाग्यलक्ष्मी ने उसका पूरा साथ दिया है। लेकिन उसके पिता अजनेयुलु उसके रिश्ते के समर्थन में नहीं थे और उसे रिश्ता जारी रखने के लिए डाँटते थे। उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर भी हमला किया क्योंकि वह अपनी बेटी को प्रोत्साहित कर रही थी। इसलिए, भाग्यलक्ष्मी को यकीन हो गया कि उसका पति उसकी बेटी की खुशी में बड़ी बाधा बन रहा है। उसने अपनी योजना मैसम्मा नामक एक साथी ग्रामीण को बताई, जिसके साथ उसने अपराध किया।

 

इसे भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक न्यायालय से रूस पर बड़ा एक्शन, यूक्रेन में नागरिकों पर हमला करने के लिए अधिकारियों के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी


अधिक रिपोर्टों के अनुसार, उसने सुपारी देने के लिए तीन बकरियों का भुगतान किया। उन्होंने अजनेयुलु को बकरी के शेड में सुला दिया। जब वह सो रहा था, मैसम्मा ने उसकी आँखों में मिर्च पाउडर डालने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। कथित तौर पर, हत्यारे की मदद दो अन्य लोगों ने की थी।


पुलिस ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी की मदद से अपराध स्थल तक पहुँचने में सक्षम थी। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि जांच की जा रही है और अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल