CPL 2024: दुनिया के सबसे वजनी क्रिकेटर ने कैच लपकने के लिए लगाई दौड़, साथी से टकराने से बाल-बाल बचा- Video

By Kusum | Sep 18, 2024

रहकीम कॉर्नवाल की गिनती दुनिया के सबसे वजनी क्रिकेटर के तौर पर होती है। बावजूद इसके वो कई शानदार कैच लपक चुके हैं और गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी हाथ दिखा चुके हैं। हालांकि इस कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मैच में उनसे बड़ी गड़बड़ हो गई और कैच लपकने के चक्कर में वो साथी से टकराते हुए बचे और गेंद जमीन पर गिर गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

 दरअसल, सीपीएल में बारबाडोस रॉयल्स और एंटीगा एंड बरबूडा फाल्कन्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में फाल्कन्स की पारी का 16वां ओवर ओबेद मैकॉय फेंक रहे थे और स्ट्राइक पर सैम बिलिंग्स थे। मैकॉय ने स्लोअर गेंद फेंकी, जिसे बिलिंग्स भांप नहीं पाए और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, गेंद उनके बल्ले पर पूरी तरह नहीं आई और हवा में ऊंची चली गई। 


गेंद को लपकने के लिए रोवमैन पॉवेल और रहकीम कॉर्नवाल दोनों ने मिड ऑफ और कवर की दिशा में दौड़ लगा दी। कॉर्नवाल गेंद तक पहुंच भी गए थे। दोनों  ने कैच की कोशिश की, लेकिन दोनों टकराते-टकराते बचे और गेंद कॉर्नवाल के हाथों से छिटककर नीचे गिर गई। इसके बाद दोनों कुछ देर तक एक दूसरे का मुंह ताकते रहे। 


बिलिंग्स जो उस वक्त 56 रन पर खेल रहे थे, इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और एक रन जोड़कर आउट हो गए। बारबाडोस रॉयल्स ये मैच DLS से 10 रन से जीत गया। 

 

 

प्रमुख खबरें

Deepak Tijori ने कराई फिल्म निर्माता Vikram Khakhar के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत, 1.75 करोड़ की ठगी का लगाया आरोप

बिहार के सिंघम IPS शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, लड़कियों के फोन में हमेशा रहता था नंबर, अब क्या करेंगे?

Kolkata Rape-Murder Case: आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर बड़ा एक्शन, मेडिकल काउंसिल ने रद्द किया लाइसेंस

बांग्लादेश के खिलाफ फ्लॉप साबित हुए विराट कोहली, पिछली पांच पारियों में नहीं चला Kohli का बल्ला