Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 19, 2024

बिलासपुर/हमीरपुर । हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खु ने रविवार को कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर को प्रदेश सरकार को अपदस्थ करने का ‘‘दिवास्वप्न’’ देखना बंद कर देना चाहिए। सुक्खु ने बिलासपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘राज्य में लोकतांत्रिक रूप से चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अपदस्थ करने की भाजपा की कोशिश के बाद जयराम ठाकुर ने जो नया काला कोट सिलने के लिए दिया है, वह दर्जी के पास ही पड़ा रह जाएगा।’’ 


उन्होंने हमीरपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा के समर्थन में वोट मांगते हुए कहा कि राज्य के हितों से समझौता नहीं किया जाएगा। इससे पहले, हमीरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए सुक्खु ने आरोप लगाया कि जिले के तीन विधायक--कांग्रेस के दो बागियों और एक निर्दलीय विधायक--ने ‘‘खुद को बेच दिया’’। वह उन विधायकों का हवाला दे रहे थे जिन्होंने इस साल की शुरूआत में हुए राज्यसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को वोट दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन विधायकों ने जिले के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और भाजपा को चुनाव परिणाम घोषित होने के दिन चार जून को करारा जवाब मिलेगा। 


उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस से एक राज्यसभा सीट ‘‘चुराई’’ है और राज्य की सभी चार लोकसभा सीट पर चुनाव में और छह विधानसभा सीट पर उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवारों को जीत दिलाकर लोग उन्हें ‘‘सबक सिखाएंगे।

प्रमुख खबरें

रोहित शर्मा पत्नी रितिका के साथ अबु धाबी में NBA का उठा रहे लुत्फ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

शिंदे सेना सांसद के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका, HC के जज जारी रखेंगे सुनवाई

हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति ने किया लोगों का काम है कहना का विमोचन

Jammu Kashmir में किसके सिर सजेगा ताज, जानें क्या है Exit polls में अनुमान