पानीपत शहरी सीट में कांग्रेस उम्मीदवार Varinder Shah दिखा रहे दमखम, समाज के सभी वर्गों का मिल रहा भरपूर समर्थन

By Anoop Prajapati | Oct 01, 2024

अक्तूबर में हरियाणा में होने जा रहे हैं विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में पहुंच चुकी है। जहां की पानीपत शहरी विधानसभा सीट पर हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे वरिंदर शाह से बात की।


समर्थकों द्वारा देसी घी की जलेबियां से तोले जाने के बाद कांग्रेस नेता वरिंदर शाह ने बताया कि वे लोगों के प्यार और समर्थन के कारण ही 10वीं बार इस विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्होंने हमेशा स्पष्टवादिता वाली राजनीति की है, इसीलिए लोग उनको अपना समर्थन भी देते हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस उम्मीदवार ने बताया कि पिछले 10 साल में सरकार ने विभिन्न प्रकार के टैक्स के माध्यम से लोगों को सिर्फ लूटने का काम किया है।


उन्होंने बताया कि हरियाणा की जनता अबकी बार राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बन चुकी है। इसके अलावा सभा में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि क्षेत्र का सैनी समाज उनके साथ है और कांग्रेस उम्मीदवार के स्वागत सत्कार का कार्यक्रम भी सैनी समाज के द्वारा रखा गया है। उन्होंने कहा कि पानीपत शहरी क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार वरिंदर शाह निश्चित रूप से एक बड़ी जीत दर्ज करने जा रहे हैं क्योंकि वह एक बेदाग छवि वाले ईमानदार प्रत्याशी हैं। लोगों ने कांग्रेस नेता की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि इस प्रकार का नेता मिलना असंभव है। यह उनका सौभाग्य है कि वरिंदर शाह इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Health Tips: PCOD के इन लक्षणों को भूलकर न करें नजरअंदाज, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

US election 2024 VP debate: ट्रंप-हैरिस के बाद अब बारी दोनों के डिप्टी की, जेडी वेंस और टिम वाल्ज के बीच पहली डिबेट

मोबाइल इस्तेमाल करने वालों के लिए लागू हुआ ये नियम, स्पैम कॉल से मिलेगी निजात

हरियाणा को किसी दामाद का दहेज नहीं बनने देंगे, शिवराज बोले- मोदी-विरोध में झूठ बोलते रहते है राहुल गांधी