कांग्रेस और NCP-SCP ने उद्धवको सांगली के दरवाजे दिखा दिए, संजय निरुपम का दावा- जल्द टूट जाएगा MVA गठबंधन

By अभिनय आकाश | Sep 05, 2024

शिवसेना नेता संजय निरुपम ने गुरुवार को शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस और एनसीपी-एससीपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें सांगली के दरवाजे दिखा दिए हैं। पत्रकारों से बात करते हुए निरुपम ने कहा कि एक बात साफ है कि कांग्रेस और एनसीपी-एससीपी ने मिलकर उद्धव ठाकरे को सांगली से बाहर कर दिया है। लोकसभा चुनाव के दौरान सांगली में क्या हुआ, यह पूरे देश ने देखा।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान की इस महिला क्रिकेटर को रोहित-विराट को बधाई देना पड़ा महंगा, ट्रोल होने पर कर दी पोस्ट डिलीट

निरुपम ने इन हथकंडों को शिवसेना (यूबीटी) को कमजोर करने की कांग्रेस और एनसीपी-एससीपी की साजिश करार दिया। आज उन्होंने सांगली से उद्धव ठाकरे को बाहर कर दिया है। शरद पवार ने कहा है कि परिणाम घोषित होने तक सीएम उम्मीदवार की घोषणा नहीं की जाएगी। इसका मतलब है कि सीएम उस पार्टी का होगा जो अधिक सीटें जीतें।

इसे भी पढ़ें: फ्रांस में चुनाव के दो महीने बाद हुआ नए प्रधानमंत्री का ऐलान, मैक्रों ने सभी को चौंकाया

 

शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार को महाराष्ट्र के सांगली जिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा संबोधित सार्वजनिक बैठक में शामिल नहीं हुए, जहां राहुल ने महाराष्ट्र के दिवंगत मंत्री पतंगराव कदम की प्रतिमा का अनावरण भी किया था। लोकसभा में विपक्ष के नेता महाराष्ट्र के एक दिवसीय दौरे पर हैं। खबरों के मुताबिक, ठाकरे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले एमवीए के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा की जाए, लेकिन शरद पवार और कांग्रेस उनके साथ एकमत नहीं हैं, जिसे इस कार्यक्रम में शामिल न होने का एक बड़ा कारण माना जा सकता है।

प्रमुख खबरें

2024 TVS Apache RR310: भारत में लॉन्‍च हुई टीवीएस की ये शानदार बाइक, कीमत 2.75 लाख रुपये से शुरू

Delhi के बाद Kerala में भी मिला Monkeypox का केस, UAE से केरल लौटा शख्स पाया गया पॉजिटिव

Canada की संसद में खड़े होकर हिंदू नेता ने कह दिया कुछ ऐसा, बांग्लादेश के उड़ जाएंगे होश

IND vs BAN 1st Test Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट कहां और कब देखें? जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी