CM शिवराज का 3 दिवसीय यूपी दौरा, बनारस और अयोध्या के कार्यक्रमों में रहेंगे शामिल

By सुयश भट्ट | Dec 13, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तीन दिन बनारस और अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। 13, 14, 15 दिसंबर को बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सपरिवार बनारस-अयोध्या के कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री 13 दिसंबर को दोपहर 12.30 बजे भोपाल से प्रस्थान कर 2 बजे बनारस पहुंचेंगे। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के परिवारों के साथ गंगा आरती और रात्रि भोज में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें:PM Modi Kashi Vishwanath Corridor Inauguration Live | वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी, काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना की 

वहीं 14 दिसंबर को बनारस में प्रधानमंत्री की उपस्थिति में बीजेपी शासित राज्यो के मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में सम्मिलित होंगे। कॉन्क्लेव में सभी राज्यों के मुख्यमंत्री अपने राज्यों की बेस्ट प्रैक्टिस, नवाचार और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रदेश में उपलब्धियों पर अपना प्रेजेंटेशन देंगे।

15 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री उप मुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या पहुंचकर श्री राम लला के दर्शन करेंगे। जिसके बाद देर शाम अयोध्या से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

प्रमुख खबरें

मैं भविष्यवक्ता नहीं, लेकिन वर्ष 2028 से पहले कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनूंगा : कुमारस्वामी

Karva Chauth 2024: अखंड सौभाग्य की कामना से किया जाता है करवा चौथ व्रत, जानिए मुहूर्त

केरल में विपक्षी कांग्रेस ने एडीएम की मौत को लेकर विजयन पर निशाना साधा

जयपुर में रेजिडेंट डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने की घोषणा की