मिलिंद देवड़ा की Shivsena में एंट्री पर पहली बार बोले CM Eknath Shinde, कहा- मुझे जानकारी नहीं

By रितिका कमठान | Jan 14, 2024

कांग्रेस के पूर्व सांसद और नेता मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है। महाराष्ट्र कांग्रेस के दिग्गज नेता ने रविवार सुबह सोशल मीडिया पोस्ट पर अपना इस्तीफा दिए जाने की जानकारी साझा की है। मिलिंद देवड़ा द्वारा इसी पर दिए जाने के बाद कहा जा रहा था कि वह शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं।

 

मिलिंद देवड़ा के शिंदे गुट वाली शिवसेना में शामिल होने से पहले ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मीडिया को बताया कि मुझे ऐसा सुनने को मिल रहा है कि मिलिंद देवड़ा पार्टी में शामिल हो रहे हैं लेकिन इस बारे में अब तक कोई चर्चा नहीं हुई है। अगर वह पार्टी में शामिल होंगे तो मैं उनका स्वागत करता हूं। शिंदे ने कहा, ‘‘मैंने उनके फैसले के बारे में सुना है। अगर वह पार्टी में शामिल हो रहे हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा।’’ बता दें कि एकनाथ शिंदे नहीं है बयान उसे समय दिया जब वह पार्टी नेता रामदास कदम से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। बता दे की रामदास कदम की स्थिति ठीक नहीं है इसलिए एकनाथ शिंदे उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे।

 

मिलिंद देवड़ा ने की सिद्धिविनायक मंदिर की यात्रा

वहीं कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद दर्शन किए हैं। इस दौरान मीडिया ने मिलिंद देवड़ा से बात करने की कोशिश की हालांकि उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। बता दें कि रविवार 14 जनवरी की सुबह पूर्व कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट किया कि वह कांग्रेस पार्टी के साथ अपने परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता खत्म कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Goa में सांप्रदायिक तनाव भड़का रही है BJP, राहुल गांधी ने कहा- लोग इस विभाजनकारी एजेंडे को देख रहे हैं

फेस्टिवल सीजन में फ्लॉलेस मेकअप लुक के लिए फॉलो करें ये टिप्स, आएगा नेचुरल निखार और दिखेंगी खूबसूरत

Indian Air Force Aerial Display । चेन्नई में वायुसेना का शानदार हवाई प्रदर्शन, Marina के आसमान में दिखा मनमोहक नजारा

Uttarakhand में चौखंबा में फंसी थीं दो विदेशी महिला पर्वतारोही, Indian Air Force ने सुरक्षित निकाला