Chhaava Teaser: महान मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज बन कर दहाड़े विक्की कौशल, औरंगजेब के रूप में अक्षय खन्ना को पहचान हुआ मुश्किल

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2024

यह दौर विक्की कौशल जैसे सितारों का है!विक्की के तारें बुलंदियों पर हैं। विक्की कौशल एक ऐसे एक्टर है जो रूप बदल लेते हैं। एक तरफ आप उन्हें एक गंभीर आर्मी मैन के रुप में देखकर हैरान होते ही है कि दूसरी वो गोविंदा बन कर सामने आ जाते हैं। अब एक बार फिर से वहीं हो रहा है। तौबा-तौबा गाने के बेड बॉय ने फिर से लोगों का दिमाग चकरिया दिया है। विक्की कौशल की नयी और शायद अब तक की सबसे बड़ी फिल्म छावा में उनके किरदार को देखकर लोग सन्न रह गये हैं। विक्की कौशल फ़िल्म निर्माता लक्ष्मण उटेकर की आगामी फ़िल्म छावा में महान मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। रश्मिका मंदाना फ़िल्म में येसुबाई भोंसले का किरदार निभाएंगी। निर्माताओं ने सोमवार को फ़िल्म छावा का टीज़र जारी किया, जिसमें विक्की युद्ध के मैदान में एक भयंकर अवतार में दहाड़ते और दुश्मनों से लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। सैम बहादुर के बाद विक्की कौशल एक बार फिर से खतरनाक एक्टिंग के साथ दर्शकों को हैरान कर रहे हैं। 

 

फ़िल्म छावा का टीज़र जारी

टीज़र की शुरुआत नदी के किनारे चल रही एक भीषण लड़ाई से होती है, जिसमें छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में विक्की कौशल की प्रभावशाली उपस्थिति देखने को मिलती है। विक्की की आवाज़ तब शुरू होती है जब वह कहते हैं, "हम छत्रपति शिवाजी महाराज को शेर कहते हैं, और छावा को शेर का बच्चा कहते हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ बाइक राइड पर निकली Rhea Chakraborty, हेलमेट नहीं पहनने पर लोगों ने उठाएं सवाल

 

फिर स्क्रीन पर विक्की को युद्ध कवच पहने हुए घोड़े पर सवार दिखाया जाता है। आगे की तस्वीरों में उन्हें अकेले ही दुश्मनों के समुद्र से बहादुरी से लड़ते हुए दिखाया गया है। टीजर में अक्षय खन्ना का लुक भी सामने आया है, जहां उन्हें औरंगजेब के रूप में पहचानना मुश्किल है। टीजर का समापन विक्की के छत्रपति संभाजी महाराज के सिंहासन पर राजसी ढंग से बैठे होने के साथ होता है।


इससे पहले सोमवार को निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक भी जारी किया था। नए पोस्टर में विक्की सफेद पोशाक पहने हुए और दुश्मनों से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं।


हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ काम करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "रश्मिका एकमात्र ऐसी शख्सियत हैं जो 56 तरीकों से दिल जीत सकती हैं। वह एक और प्यारी इंसान हैं। हम पहली बार छावा में साथ काम कर रहे हैं और वह सेट पर बहुत सकारात्मकता लाती हैं। वह वास्तव में दिल से एक खूबसूरत इंसान हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Collection | राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर स्टारर ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा!


छावा का निर्माण स्त्री 2 के निर्माता दिनेश विजान ने अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत किया है। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने इस ऐतिहासिक ड्रामा का संगीत तैयार किया है। फिल्म में विक्की कौशल, अक्षय खन्ना और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ आशुतोष राणा, दिव्या दत्ता और सुनील शेट्टी भी हैं। छावा 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी