Delhi cops killed In Sonipat | सोनीपत में कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, मौके पर दिल्ली के दो पुलिसकर्मियों की मौत

By रेनू तिवारी | Jan 09, 2024

सोनीपत में उनकी कार और ट्रक की टक्कर में दिल्ली के दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। देर रात सोनीपत में कुंडली बॉर्डर के पास एक कैंटर (ट्रक) से कार की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात एटीओ इंस्पेक्टर रणवीर एक साथ यात्रा कर रहे थे, तभी रात करीब 11 बजे उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस की गाड़ी कैंटर से टकरा गई और दोनों गाड़ी के अंदर फंस गए और बाद में उनकी मौत हो गई। उनकी कार भी पूरी तरह से नष्ट हो गई.


अधिकारियों ने आज कहा कि हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली सीमा के पास उनकी कार एक ट्रक से टकरा जाने के बाद दिल्ली पुलिस के दो अधिकारियों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसा सोमवार रात करीब 11:30 बजे हुआ। पुलिस ने कहा कि वे एक निजी कार में अपने सोनीपत स्थित घरों को लौट रहे थे।


अधिकारियों ने आज कहा कि हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली सीमा के पास उनकी कार एक ट्रक से टकरा जाने के बाद दिल्ली पुलिस के दो अधिकारियों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि उनकी कार खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसे कोहरे के कारण वे देख नहीं सके।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी