बायकॉट तारक मेहता का उल्टा चश्मा क्यों ट्रेंड कर रहा है? दयाबेन की वापसी के बारे में तेजी से हो रही है चर्चा

By रेनू तिवारी | Dec 03, 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हिंदी टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सिटकॉम है। यह शो पिछले एक दशक से अधिक समय से सफलतापूर्वक चल रहा है और इसने बड़े पैमाने पर प्रशंसक जुटाए हैं। हालाँकि, मेकर्स द्वारा दिशा वकानी उर्फ दयाबेन को वापस लाने का झूठा वादा करने के बाद प्रशंसक अब शो का बहिष्कार कर रहे हैं। उन लोगों के लिए जो एक दशक से सो रहे हैं, दिशा वकानी और मोनिका भदोरिया ने इस साल जून में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया। अटकलें लगाई जा रही थीं कि भुगतान संबंधी समस्याओं के कारण दोनों ने शो छोड़ दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: Animal Worldwide Collection | रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की ताबड़तोड़ कमाई, 2 दिन में कमाए 230 करोड़ रुपये


जब दिशा वकानी, मोनिका भदोरिया ने TMKOC छोड़ा

उस समय, हिंदुस्तानटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, भदोरिया ने खुलासा किया था कि असित मोदी ने उन्हें उनकी मां के निधन के बाद निर्धारित दिनों में वापस लौटने के लिए बुलाया था। उन्होंने कहा था, "मैं सदमे में थी लेकिन उन्होंने मेरी मां की मौत के सात दिन बाद ही मुझे फोन किया और सेट पर रिपोर्ट करने के लिए कहा। जब मैंने कहा कि मेरी हालत ठीक नहीं है तो उनकी टीम ने कहा, 'हम आपको पैसा दे रहे हैं' है, हम जब चाहे आप को खड़ा होना पड़ेगा चाहे आप की मम्मी एडमिट हो या कोई।' मैं सेट पर गया क्योंकि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था और मैं बस रोज रोता था। ऊपर से उनका अत्याचार और दुर्व्यवहार भी करते थे। वे फोन करते थे मैं कॉल टाइम से एक घंटा पहले सेट पर था। इतनी गुंडागर्दी है उनके सेट पर। वह कहता है 'मैं भगवान हूं'।"

 

इसे भी पढ़ें: Animal ने बॉक्स ऑफिस पर लगा दी आग, जबरदस्त सफलता देखकर रो पड़े Bobby Deol, आंसू पोछते हुए बोले- मैं सपना तो नहीं देख रहा!


दिसंबर तक कट गया और कई वादों के बाद भी मेकर्स दयाबेन को शो में वापस नहीं लाए। फैंस अब गुस्से में हैं और सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा, एक्स पर #BoycottTMKOC ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, "यह जोड़ी कभी स्क्रीन पर वापस नहीं आएगी।" एक अन्य यूजर ने असित मोदी को टैग करते हुए लिखा, ''@AsitKumarrModi तो आप अपने सभी दर्शकों का दिल तोड़कर अब खुश हैं और अब नया एपिसोड देखने का कोई कारण नहीं बचा है, ठीक है हम समझते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं, शर्म आनी चाहिए'' !"


दिशा वकानी 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों में शामिल हुईं और 2023 में सिटकॉम छोड़ दिया।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी