Fashion Tips: बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस साड़ी में लगती हैं बेहद एलिगेंट, इनकी खूबसूरती के आगे फीकी हैं आज की एक्ट्रेस

By अनन्या मिश्रा | Jun 28, 2023

बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने समय में दर्शकों के दिलों पर राज करती थीं। भले ही वर्तमान में कितनी ही नई एक्ट्रेस इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हों, लेकिन पुरानी एक्ट्रेस को टक्कर देना लगभग नामुमकिन सा है। बॉलीवुड की ओल्ड एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर आज की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। बता दें कि इन पुरानी अभिनेत्रियों में आशा पारेख, हेमा मालिनी, दीप्ति नवल, रेखा और शर्मिला टैगोर का नाम शामिल है।


यह अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो यदि किसी इवेंट आदि में साड़ी पहनकर आ जाएं तो आज भी सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। इन अभिनेत्रियों के साड़ी लुक्स काफी एलिगेंट होते हैं। जिसके चलते इनके फैंस आज भी इनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको इन्हीं एक्ट्रेस के कुछ साड़ी लुक्स को दिखाने जा रहे हैं। अगर आप भी किसी इवेंट में साड़ी पहनकर जाने वाली हैं, तो इन अभिनेत्रियों से टिप्स लेकर खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Fashion Tips: शॉर्ट ड्रेस में दिखना है क्लासी और कंफर्टेबल तो फॉलो करें ये टिप्स, इन बातों का रखें खास ख्याल


आशा पारेख

एक्ट्रेस आशा पारेख इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। इनके लुक्स काफी एलिगेंट होते हैं। बता दें कि अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन की इस साड़ी में आशा पारेख गजब की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में नेकपीस के साथ कानों में हल्के इयररिंग्स कैरी किए हैं।


हेमा मालिनी

एक्ट्रेस हेमा मालिनी खूबसूरती के मामले में आज के समय की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस के साड़ी लुक्स इतने ज्यादा खूबसूरत होते हैं कि इनसे नजर हटानी मुश्किल हो जाती है। हेमा मालिनी अक्सर अपने बालों को खुला छोड़ती हैं। हेमा मालिनी हमेशा की तरह साड़ी लुक्स में कमाल लगती हैं।


दीप्ति नवल

अभिनेत्री दीप्ति नवल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सिल्क या फिर कॉटन की साड़ी कैरी करती हैं। एक्ट्रेस दीप्ति नवल के सभी साड़ी लुक्स सिंपल होने के साथ एलिगेंट होते हैं। ऐसे में आप इनसे टिप्स लेकर अपनी खूबसूरती को बढ़ा सकती हैं।


शर्मिला टैगोर

अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपने समय की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हैं। वह साड़ी में सिंपल लेकिन काफी एलिगेंट नजर आती हैं। इस साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में हल्का सा नेकपीस कैरी किया है।


रेखा

रेखा बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस के पास साड़ियों का बेहद खूबसूरत कलेक्शन है। रेखा हर इवेंट में साड़ी में नजर आती हैं। वहीं साड़ी के साथ कभी खुले बाल तो कभी जूड़ा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है।

प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव