फिल्म Emergency के सपोर्ट में Kangana Ranaut के साथ नहीं खड़ा हुआ बॉलीवुड! एक्ट्रेस ने जमकर निकाली इंडस्ट्री के लोगों पर भड़ास

By रेनू तिवारी | Aug 28, 2024

कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड के खिलाफ बयान देती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी का प्रचार कर रही थीं, जब उन्होंने फिल्म उद्योग को 'निराशाजनक' जगह बताया और दावा किया कि वे प्रतिभाशाली लोगों का 'बहिष्कार' करते हैं। उन्होंने आगे बॉलीवुड पर कई करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया और कहा कि वे प्रतिभाशाली लोगों से 'ईर्ष्या' करते हैं।


कंगना ने मैशेबल इंडिया से कहा "केवल कुछ लोगों को मुझसे समस्या है, अन्यथा अगर आप मुझे देखें, तो मैंने चुनाव जीता है और मुझे उद्योग से जो प्यार मिला है, वह मेरी बात को साबित करता है। तो समस्या मैं हूं या उनमें?"

 

इसे भी पढ़ें: 'Showbiz में हमेशा से ही पितृसत्तात्मक सत्ता व्यवस्था रही है', मलयालम फिल्म उद्योग पर आयी Hema Committee Report पर Swara Bhasker का कटाक्ष


अभिनेत्री ने कहा "बॉलीवुड, ईमानदारी से कहूं तो, यह बहुत निराशाजनक जगह है। कुछ नहीं होने वाला इनका। एक तो टैलेंट से ये जलते हैं। जो भी इनमें टैलेंटेड दिखता है ना उसके पीछे पड़े के या तो उनको खत्म कर देते हैं उनका करियर बर्बाद कर देते हैं उनका बॉयकॉट कर देते हैं। इतना गंदा पीआर कर के उनको बदनाम करते हैं।


इस बीच, इमरजेंसी के बारे में बात करते हुए, कंगना रनौत ने 2021 में फिल्म की घोषणा की, लेकिन बाद में स्पष्ट किया कि भले ही यह एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। अभिनेत्री न केवल फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, बल्कि इसका निर्देशन भी कर रही हैं।

 

कंगना के अलावा, इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं। श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण की भूमिका में नजर आएंगे। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में नजर आएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: किसानों के विरोध पर दिए विवादित बयान पर BJP ने लगाई थी Kangana Ranaut को फटकार? अब आया एक्ट्रेस का पहला रिएक्शन


हालांकि, इमरजेंसी भी बड़ी मुसीबत में फंस गई। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) और अकाल तख्त ने फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की, उनका दावा है कि यह सिखों के खिलाफ एक कहानी बनाकर उनके "चरित्र हनन" की कोशिश करती है। इमरजेंसी को कई बार स्थगित किया गया है और अब यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली है।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी