बंगाल में बीजेपी ने भी खोल ली मोहब्बत की दुकान! ममता बनर्जी की तस्वीर को खिलाया शहद

By अभिनय आकाश | Feb 05, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थकों ने टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर पर प्रतीकात्मक रूप से शहद खिलाया। भाजपा के युवा नेता इंद्रनील खान ने संवाददाताओं से कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदीजी जैसे सम्मानित नेता के बारे में बात की है, हम उसकी निंदा करते हैं। यह बंगाल की संस्कृति और हमारी विरासत के खिलाफ है।

इसे भी पढ़ें: Prime Minister, केंद्रीय मंत्रियों ने सिक्किम के मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी

कोलकाता में भाजपा की युवा शाखा द्वारा आयोजित एक रैली के दौरान, पार्टी कार्यकर्ताओं ने 19वीं सदी के बहुश्रुत और राज्य के सांस्कृतिक प्रतीक ईश्वरचंद्र विद्यासागर द्वारा लिखित एक लोकप्रिय प्राइमर बरनापरिचय की प्रतियां भी लीं, जो कि समृद्धि की याद दिलाता है। मोदी के खिलाफ बनर्जी की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए खान ने कहा कि यह विद्यासागर जैसे दिग्गजों के आदर्शों के भी खिलाफ है, जिन्होंने बंगालियों को समृद्ध भाषा से परिचित कराने के लिए 'बरनापरिचय' की शुरुआत की थी।ह म एक प्रतीकात्मक कदम के रूप में (फोटो में) सीएम के होठों पर शहद खिला रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में आज धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब देंगे पीएम मोदी, कांग्रेस ने कहा- चुनावी भाषण होगा

पश्चिम बंगाल के लिए मनरेगा फंड जारी करने की मांग को लेकर अपने हालिया विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री ने कथित तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी से न तो भीख मांगना चाहते हैं और न ही उनकी भीख चाहते हैं. हम 21 फरवरी तक उन 21 लाख श्रमिकों के बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर करेंगे, जिन्हें 100-100 काम करने के बाद भी केंद्र सरकार से पैसा नहीं मिला.'' पिछले तीन वर्षों में दिन में काम योजना (मनरेगा)। यह मेरा पहला कदम है। केंद्र सरकार सोच रही है कि वे बंगाल को भूखा मार देंगे। हम उन्हें इसमें सफल नहीं होने देंगे। 

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार