चुनावी बॉन्ड से संबंधित फैसले से BJP पर प्रभाव नहीं पड़ेगा, महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष Chandrashekhar Bawankule

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2024

मुंबई। भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने बृहस्पतिवार को कहा कि चुनावी बांड योजना को असंवैधानिक करार देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले से उनकी पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि वह राजनीतिक सत्ता के जरिये धन हासिल नहीं करती। उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद विपक्ष भाजपा पर निशाना साध रहा है क्योंकि चुनावी बॉन्ड योजना नरेन्द्र मोदी सरकार लेकर आई थी। 


बावनकुले ने पत्रकारों से कहा, “सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। इसका भाजपा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि हम राजनीतिक सत्ता के माध्यम से पैसा हासिल नहीं करते। हमारे पास ऐसे संस्कार (मूल्य) नहीं हैं।” उन्होंने कहा, “जो लोग राजनीतिक सत्ता के जरिए भारी धन जुटाते हैं और इस पैसे का इस्तेमाल कर सत्ता में लौटते हैं, वे प्रभावित होंगे।” बावनकुले राज्यसभा चुनाव के लिए पार्टी के तीन उम्मीदवारों द्वारा नामांकन दाखिल करने के बाद विधानमंडल परिसर में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों के पास पर्याप्त संख्या बल है, लिहाजा चुनाव निर्विरोध होने की संभावना है।

प्रमुख खबरें

अगला सीएम कौन? Haryana के एग्जिट पोल में Congress की जीत की भविष्यवाणी, गदगद हुए Bhupinder Singh Hooda

नाबालिग से बलात्कार के आरोप में बुरे फंसे कोरियोग्राफर Jani Master, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निलंबित किया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मृत पाये गये सात मोर, जांच शुरू

एटा में एक अज्ञात युवती का शव पाया गया