भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने मंच पर नरोत्तम मिश्रा से दिखाया दोस्ताना, CM देने लगे परिचय तो गृह मंत्री को रोककर मिलाया हाथ

By प्रेस विज्ञप्ति | Jun 01, 2022

मध्य प्रदेश भाजपा में सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के औपचारिक रिश्ते होने की चर्चा आम है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के विमानतल पर स्वागत मंच पर भी यह दिखाई भी दिया। गृह मंत्री मिश्रा ने गुलदस्ता देकर नड्डा का स्वागत किया तो सीएम चौहान उनका परिचय कराने लगे। नड्डा ने इसे नजरअंदाज किया और मिश्रा को जाने से रोका। उन्हें रोककर नड्डा ने हाथ मिलाया तो तीनों नेताओं की बॉडी लेंग्वेज बिलकुल देखने लायक थी। 

इसे भी पढ़ें: 'कमलनाथ सरकार ने बंद कर दी थीं कई सारी योजनाएं', जेपी नड्डा बोले- भाजपा ने बदली MP की तस्वीर 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भोपाल पहुंचे जहां उनके विमानतल पर उतरने के बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया। स्वागत के दौरान व मंच पर एकबार फिर भाजपा के तीन दिग्गज नेताओं के औपचारिक रिश्ते दिखाई दिए। स्वागत के दौरान जहां राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, नड्डा के करीब दिखाई देते रहे तो मंच पर नड्डा ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को रोक कर हाथ मिलाया। सीएम शिवराज सिंह चौहान असहज दिखाई दिए। कैलाश विजयवर्गीय जब स्वागत कर रहे थे तो आसपास खड़े प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा पीछे रह गए।

नड्डा का मंत्री व भोपाल विधायकों द्वारा स्वागत के दौरान सीएम चौहान करीब खड़े थे। वे परिचय करा रहे थे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जब गुलदस्ता देने पहुंचे तो सीएम उनका परिचय कराने झुके मगर नड्डा ने गौर नहीं किया। मिश्रा गुलदस्ता देकर जाने लगे तो नड्डा ने उन्हें रोककर करीब बुलाया और हाथ मिलाकर रवाना किया। यह दृश्य वीडियो में कैद हो गया और उसमें सीएम, नड्डा व नरोत्तम मिश्रा की बॉडी लेंग्वेज को देखा जा सकता है। नड्डा का भोपाल में नगाड़ों, ढोल और शंख ध्वनि से स्वागत किया गया। 

इसे भी पढ़ें: MP में बोले जेपी नड्डा, कांग्रेस का हाल बहुत खराब, खुद उनके नेता कहते हैं- पार्टी में महामंत्री-मंत्री हैं, कार्यकर्ता नहीं 

नड्डा और शिवराज सिंह चौहान ने पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी का शंखनाद किया। आज ही के दिन भोपाल का भारत में विलय हुआ था और इस दिन को नड्डा और मुख्यमंत्री चौहान ने याद किया। उन्होंने भोपाल के लोगों को बधाई भी दी। नड्डा ने कार्यकर्ताओं को कहा कि आपके हाथ में कमल है तो गर्व होना चाहिए। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि उनके यहां सभी नेता हैं, कार्यकर्ता नहीं हैं। हमारे यहां करोड़ों कार्यकर्ता हैं जिनके हाथों में कमल है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी