Sangrur में मोदी मैजिक के बल पर Bharatiya Janata Party की कमल खिलाने की तैयारी

By Anoop Prajapati | May 29, 2024

चुनाव यात्रा के दौरान प्रभासाक्षी की टीम पंजाब पहुंची। जहां संगरूर लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरविंद खन्ना से हमारे एडिटर नीरज कुमार दुबे ने बात की। 


इस दौरान उन्होंने कहा कि 10 सालों के विकास कार्यों को देखते हुए जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान करके निश्चित रूप से संगरूर में कमल खिलाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस चुनाव में ग्रामीण और दलित मतदाताओं का भी पूर्ण समर्थन प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। बीजेपी उम्मीदवार ने दावा किया कि क्षेत्र में हमेशा रहने के कारण जनता उनसे भली भांति परिचित है। अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बताते हुए खन्ना ने कहा कि युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध कराना और किसानों को कृषि में सहूलियत दिलवाना ही उनकी पहली प्राथमिकता है। 


कानून व्यवस्था को लेकर पंजाब सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के कारण उद्योगपति राज्य में निवेश नहीं कर रहे हैं। भाजपा नेता ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान का निर्वाचन क्षेत्र होने के बावजूद भी संगरूर पंजाब के अति पिछड़े जिलों में शामिल है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन को लेकर खन्ना ने कहा कि राज्य में दोनों ही पार्टियों आपसी तालमेल बनाकर ही एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं लेकिन फिर भी वे मोदी के सामने टिक नहीं सकतीं।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी