हमास का समर्थन करती हैं ये पार्टियां, भाजपा सांसद ने कांग्रेस और AIMIM पर लगाया बड़ा आरोप

By अभिनय आकाश | Oct 10, 2023

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने मंगलवार को कांग्रेस और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर आतंकवाद का समर्थन करने और हमास आतंकवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया। फ़िलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने शनिवार को दक्षिणी इज़राइल में हवाई हमलों की झड़ी लगा दी, जिसमें सैनिकों सहित 1,600 से अधिक लोग मारे गए और 1,900 से अधिक घायल हो गए। 

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh polls: बीजेपी ने जारी की 64 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, रमन सिंह राजनांदगांव से लड़ेंगे चुनाव

मजिलिस और कांग्रेस हमेशा पीएफआई, हमास आतंकवादियों, रोहिंग्याओं के पक्ष में हैं। बंदी संजय ने एक्स पर लिखा कि माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार भारत के लिए श्री राम रक्षा है। संजय के सुर में सुर मिलाते हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी कांग्रेस पर हमास का समर्थन करने का आरोप लगाया। पत्रकारों से बात करते हुए बोम्मई ने कहा कि फिलिस्तीन के बीच कई सालों से लड़ाई चल रही है, अब हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Chhattisgarh Election 2023: बीजेपी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को हराने के लिए बनाया मास्टरप्लान, जानिए कैसे सत्ता तक पहुंचेगी पार्टी

क्षेत्रीय भाषा में बोम्मई की बाइट के मोटे अनुवाद से पता चलता है, "हमास आतंकवादी हैं और कांग्रेस इसे छिपाने की कोशिश कर रही है। यह ऐसा है जैसे कांग्रेस ने फिलिस्तीन में आतंकवादियों को अपना समर्थन दिया है।

प्रमुख खबरें

जम्मू-कश्मीर:भाजपा को 35 सीटें मिलेंगी, समान विचारधारा वालों के साथ सरकार बनाएंगे : Ravindra Raina

Famous Temples: इस नवरात्रि करें इन शक्तिपीठों के दर्शन, पूरी होगी हर मनोकामना

जवाहरलाल नेहरू ने किया था शिवाजी महाराज का अपमान? फडणवीस के दावे पर क्यों भड़की कांग्रेस

Asaduddin Owaisi ने हिंदू एकता संबंधी टिप्पणी के लिए मोहन भागवत पर निशाना साधा