साल 2022 में विपक्षियों को परास्त करने के लिए भाजपा तैयार, छोटी जातियों के इस दल का मिला बड़ा समर्थन

By सत्य प्रकाश | Oct 29, 2021

अयोध्या। उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी भाजपा के साथ अहम भूमिका निभाने की तैयारी में है इसी के तहत भाजपा सरकार के द्वारा निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को विधान परिषद का सदस्य नियुक्त भी कर दिया है। विधान परिषद सदस्य की शपथ लेने के बाद डॉक्टर संजय निषाद अयोध्या पहुंचे जहां पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा स्वागत किया गया।

 

इसे भी पढ़ें: अशोक वाटिका का चिन्ह लेकर अयोध्या पहुंचे श्रीलंका के राजदूत व मंत्री

अयोध्या पहुंचे डॉ संजय निषाद ने कहा कि भाजपा और निषाद पार्टी की गठबंधन की आधिकारिक घोषणा के बाद निषाद पार्टी का विजय रथ आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश की सभी 403 सीटों पर जाएगा और मछुआ बाहुली 160 सीटों पर निषाद पार्टी और भाजपा का झंडा लहराएगा।वहीं कहा पिछली सरकारों में निषाद मछुआ समुदाय और छोटी जातियों को दबाया गया था। जब से सत्ता में भाजपा और निषाद पार्टी  गठबंधन की सरकार आई है तब से मछुआ समुदाय और छोटी जातियों को सम्मान और समान रूप स्थान मिला है।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली सरकार की नि:शुल्क तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल : अरविंद केजरीवाल 

वहीं डॉ संजय निषाद ने नाम न लेते हुए बताया कि विरोधी पार्टियों में निषाद पार्टी के बढ़ते वर्चस्व को देखकर खलबली मच गई है। और विरोधी निषाद समाज में पैसे बांट कर युवाओं को गुमराह करने का काम कर रहे हैं।लेकिन पार्टी ज्ञान और सम्मान से चलता है ना कि पैसे से चारों तरफ समाज के लोगों में जो उत्साह देखने को मिल रहा है उससे मैं आश्वस्त हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव में निषाद पार्टी इतिहास रचने का काम करेगी निषाद पार्टी मछुआ समाज की पार्टी है उनके आरक्षण हक अधिकार रोजी रोटी को हल करने का हमेशा प्रयास करती है।

प्रमुख खबरें

इजराइल ने अपना हिसाब चुकता कर लिया, लेकिन युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है: प्रधानमंत्री नेतन्याहू

अमेरिका: बाइडन और हैरिस ने सिनवार की मौत को गाजा में युद्ध समाप्ति के लिए मौका बताया

एलडीएफ ने वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वरिष्ठ भाकपा नेता मोकेरी को मैदान में उतारा

राजग राष्ट्रीय प्रगति को आगे बढ़ाने, गरीबों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध: मोदी