देशद्रोही निकलीं बिपाशा बसु? Maldives में पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं एक्ट्रेस, पीएम मोदी के लक्षद्वीप विवाद के बीच जमकर ट्रोल हुई अदाकारा

By रेनू तिवारी | Jan 08, 2024

मालदीव के कुछ मंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति की गई अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर चल रहे विवाद के बीच, भारत ने एकजुट होकर अपमानजनक टिप्पणियों की निंदा की है और मालदीव के बहिष्कार पर विचार करते हुए भारतीय द्वीपों की खोज के लिए समर्थन व्यक्त किया है। रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि मालदीव सरकार ने पीएम मोदी के लक्षद्वीप पोस्ट का मजाक उड़ाने के लिए जिम्मेदार तीन मंत्रियों को निलंबित कर कार्रवाई की है। सलमान खान, अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर, ईशा गुप्ता और जान्हवी कपूर सहित कई उल्लेखनीय हस्तियां 'भारतीय द्वीपों की खोज' आंदोलन में शामिल हो गई हैं। हालांकि, इस हंगामे के बीच इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं बिपाशा बसु इस चल रहे विवाद से अंजान नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: आईएएस अधिकारी ने भावुक कैप्शन के साथ शेयर किया 12th Fail का सीन, Vikrant Massey की आयी प्रतिक्रिया


'देशद्रोही': पीएम मोदी के लक्षद्वीप विवाद के बीच मालदीव छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट करने पर बिपाशा बसु को ट्रोल किया गया

अपनी मालदीव यात्रा के क्षणों को साझा करने वाली बिपाशा की सोशल मीडिया पोस्ट ने इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की आलोचना को जन्म दिया है, जो इस संवेदनशील समय के दौरान मालदीव में उनकी छुट्टियां मनाने पर अस्वीकृति व्यक्त करते हैं। एक इंटरनेट उपयोगकर्ता ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, आपका पूरा भारतीय फिल्म उद्योग मालदीव का बहिष्कार कर रहा है, लेकिन आप इसे बढ़ावा दे रहे हैं। तुम लोगों को शर्म आनी चाहिए कि तुम एक वेतनभोगी कठपुतली हो। एक अन्य ने लिखा, मालदीव सरकार ने हमारा अपमान किया और आप मालदीव में घूम रहे हैं। देशद्रोही निकले आप तो।

 

इसे भी पढ़ें: एंटरटेनमेंट गैलेक्सी में एक उभरता सितारा है Swarnim Neema, आलिया भट्ट की इस फिल्म में कर चुके हैं अभिनय


विवाद बढ़ने से पहले बिपाशा बसु अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई थीं। हालाँकि, उनकी हालिया पोस्ट ने नेटिज़न्स को नाराज़ कर दिया है, जो मानते हैं कि अगर उन्हें स्थिति के बारे में पता होता, तो उन्होंने अनावश्यक ट्रोलिंग और प्रतिक्रिया से बचने के लिए इन तस्वीरों को साझा करने से परहेज किया होता।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी