Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey और Vada Pav Girl उर्फ ​​चंद्रिका दीक्षित के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, छवि खराब करने का लगाया आरोप

By रेनू तिवारी | Jul 11, 2024

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के प्रतिभागी शो के शुरू होने के बाद से ही हाई वोल्टेज ड्रामा परोस रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में विशाल पांडे और वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित के बीच तीखी बहस हुई। विशाल चंद्रिका पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते नजर आए। सोशल मीडिया सनसनी ने कहा कि वह दूसरे प्रतिभागियों को उनके बारे में गलत जानकारी देकर अभिनेता विशाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: भारत को करनी है आर्थिक वृद्धि, तो चाहिए होंगे 10 लाख हाई-टेक इंजीनियर्स, रिपोर्ट में सामने आई जानकारी


हाल ही के एपिसोड में विशाल चंद्रिका से नाराज नजर आए। दोनों प्रतिभागियों के बीच लड़ाई आखिरकार तब खत्म हुई जब विशाल ने चंद्रिका से पूछा कि वह शो में क्या कर रही हैं। उन्हें लगा कि वह यह सब सिर्फ उनकी प्रसिद्धि को खत्म करने और घर में बने रहने के लिए उनकी कीमत को नुकसान पहुंचाने के लिए कर रही हैं। हालांकि, चंद्रिका ने इन सभी आरोपों से इनकार किया लेकिन विशाल उस प्रभावशाली व्यक्ति पर विश्वास करने के मूड में नहीं दिखे।


विशाल ने कहा कि वह पिछले कुछ समय से उनके बदलते व्यवहार को देख रहे हैं और वह उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं। उनकी लड़ाई ने घर के बाकी सदस्यों को भी इसमें शामिल कर दिया। फिर भी, विशाल अपने दावों से पीछे नहीं हटे और अपनी बात पर अड़े रहे। उनके जवाब में चंद्रिका ने कहा, "ये सब फालतू कार्ड मेरे सामने मत खेलना।"

 

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya से तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic का नया वीडियो खींच रहा है लोगों का ध्यान | Watch Here


अरमान मलिक से लड़ाई और अब चंद्रिका दीक्षित से

जैसा कि सभी दर्शक जो नियमित रूप से बिग बॉस ओटीटी के नवीनतम सीज़न के साथ अपडेट रहते हैं, वे जानते होंगे कि कुछ दिन पहले विशाल पांडे और यूट्यूबर अरमान मलिक के बीच लड़ाई हुई थी। विशाल ने कहा कि उन्हें अरमान की दूसरी पत्नी खूबसूरत लगती है जो बाद में दोनों के बीच लड़ाई में बदल गई, जिसके कारण अरमान ने लाइव टेलीकास्ट में उन्हें थप्पड़ मार दिया।

 

विशाल और चंद्रिका के बीच तीखी नोकझोंक ने शो में एक और ड्रामा जोड़ दिया है जिससे मुकाबला और भी कड़ा हो गया है। बीबी ओटीटी 3 के आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि इन सभी झगड़ों से प्रतियोगी कैसे प्रभावित होते हैं और क्या विशाल और चंद्रिका अपने झगड़े को सुलझा पाते हैं या नहीं।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी